Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कल होगा रायगढ़ में कार्यक्रम, आम सभा को करेंगे संबोधित...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कल होगा रायगढ़ में कार्यक्रम, आम सभा को करेंगे संबोधित

 Newsbaji  |  Sep 13, 2023 04:43 PM  | 
Last Updated : Sep 13, 2023 04:45 PM
फ़ाइल फ़ोटो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की
फ़ाइल फ़ोटो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की

छत्तीसगढ़ में विधानसभा की तैयारी जोरों से चल रही है. चुनाव के पूर्व जनता का दिल जीतने का प्रयास पार्टियां कर रही है. जिसके चलते सभाएं आयोजित की जा रही है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कल यानी 14 सितंबर को प्रदेश पहुंचेंगे.

रायगढ़ में आयोजित सभा में जनता को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर 2.15 बजे जिंदल एयरपोर्ट पर भारतीय वासुसेना के विशेष विमान से उतरेंगे. वे हेलिकाप्टर से कोडातराई एयरस्ट्रिप पहुंचेंगे. जहां विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास के बाद आम सभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए कोडातराई एयरपोर्ट के आसपास से एक किलोमीटर के दायरे को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है. जहां ड्रोन उड़ाना भी प्रतिबंधित किया गया है. इसके साथ ही रायगढ़ सारंगढ़ एनएच पर भी दोपहर दो घंटे तक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है. इस कार्यक्रम के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रण दे रहे है.


चल रही है जोर-शोर से तैयारी
पीएम के आगमन के लिए रायगढ़ में तैयारी जोर-शोर से की जा रही है. सभा के लिए 50 हजार वर्ग फीट में 4 अलग-अलग डोम बनाए गए है. इसके बाद पीएम लोकार्पण व शिलान्यास के बाद खुली जीप से मंच तक पहुंचेंगे. कार्यक्रम की तैयारी में भाजपा के कार्यकर्ता उत्साह से जुुटे हुए है.
 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft