Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़प्रधानमंत्री मोदी ने 6350 करोड़ रेल परियोजना का किया शिलान्यास, प्रदेश में कमल खिलाने लोगों से की अपील...

प्रधानमंत्री मोदी ने 6350 करोड़ रेल परियोजना का किया शिलान्यास, प्रदेश में कमल खिलाने लोगों से की अपील

 Newsbaji  |  Sep 14, 2023 07:55 PM  | 
Last Updated : Sep 14, 2023 07:55 PM
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

रायगढ़.गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आम सभा रायगढ़ में हुई. उन्होंने यहां पर 6350 करोड़ की रेल परियोजना व 50 बिस्तर वाले क्रिटिकल केयर ब्लॉक का शिलान्यास किया. प्रधानमंत्री मोदी ने यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब लोग इतनी बारिश में यहां पहुंचे है उसके लिए धन्यवाद.

उन्होंने कहा कि  मैं माता कौशल्या के धाम और भगवान राम के ननिहाल में लोगों को जागरूक करने के लिए आया हूं. कुछ लोग सत्ता के लालच में सनातन संस्कृति को तोड़ना चाहते है. अब समय आ गया है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बने, क्योंकि कांग्रेस की सरकार गरीबों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहती.

अगर यहां के युवाओं को रोजगार चाहिए तो छत्तीसगढ़ में कमल खिलाना जरूरी है. प्रधानमंत्री ने प्रदेशवासियों को तीजा-पोला की बधाई साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़िया सबले बढ़ियां कहा जाता है उसी तरह से अब पूरी दुनिया कह रही है भारत का चंद्रयान सबसे बढ़ियां. हमारे देश में त्योहार मनाया जा रहा है और मनाना भी चाहिए क्योंकि देश आगे बढ़ रहा है.


कांग्रेस की सरकार भ्रष्ट है
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गरीब जनता का कल्याण करने के बजाए भ्रष्टाचार करती है. कांग्रेस ने शराब बंदी का दावा किया था लेकिन कुछ नहीं किया. सरकार छत्तीसगढ़ की संपदा का दुरूपयोग कर रही है. इसे एटीएम के तरह उपयोग कर रही है.
कार्यक्रम के पूर्व खूब हुई बारिश
प्रधानमंत्री मोदी के रायगढ़ पहुंचने से पूर्व ही काली घटाएं खूब बरसने लगी. इस दौरान तेज हवांए भी चल रही थी. लेकिन इसके बाद भी लोग वहां रूके रहे और प्रधानमंत्री का इंतजार करते रहे.
 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft