Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़तोगड़िया बोले- योगी का बुलडोजर व गोली शांति का प्रतीक, बजरंग दल नहीं, जिहादी विचारधारा पर लगे बैन...

तोगड़िया बोले- योगी का बुलडोजर व गोली शांति का प्रतीक, बजरंग दल नहीं, जिहादी विचारधारा पर लगे बैन

 Newsbaji  |  May 04, 2023 12:32 PM  | 
Last Updated : May 04, 2023 01:45 PM

भिलाई. बजरंग दल अंतरराष्ट्रीय विश्‍व हिंदू परिषद के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने छत्तीसगढ़ के भिलाई सेक्टर 4 स्थित जगन्नाथ मंदिर में पत्रकारों से चर्चा की है. इसमें उन्होंने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन करने के जिक्र पर कहा कि बैन तो जिहादी विचारधारा पर करना चाहिए. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि बुलडोजर और गोली से ही वहां शांति आएगी. ये दोनों वहां शांति का प्रतीक बन गया है.

डा. तोगड़िया ने रामंदिर निर्माण को लेकर कहा कि इसका श्रेय किसी एक व्यक्ति को नहीं है. बल्कि, साढ़े चार सौ साल से जो 24 पीढ़ियां खत्म हो गईं उन्हें है. 100 करोड़ हिंदूओं का है, हम सभी का है. एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काम सराहनीय है. आज उनके बुलडोजर के चलते उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में शांति कायम हुई है. यदि आज योगी नहीं होते तो प्रदेश को संभालना मुश्किल हो जाता.

बजरंग दल पर बैन की बात आपत्तिजनक
कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल को प्रतिबंध‍ित करने के कॉलम पर तोगड़िया ने कहा कि आज पूरी दुनिया जिहादी आतंकवाद से पीड़ित है. जबकि कांग्रेस पीड़ित पर ही प्रतिबंध लगाना चाहती है.  प्रतिबंध तो जिहादी विचारधारा पर लगाया जाना चाहिए. ये घोषणा पत्र जाहिर कर रहा है कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए तुष्टीकरण की राजनीति करती है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft