Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़प्लॉट पर कब्जा कर सड़क निकालना चाहता है बिल्डर, दो पीड़ितों ने थाने के सामने खुद पर डाल ल‍िया केरोस‍िन...

प्लॉट पर कब्जा कर सड़क निकालना चाहता है बिल्डर, दो पीड़ितों ने थाने के सामने खुद पर डाल ल‍िया केरोस‍िन

 Newsbaji  |  Jul 04, 2023 04:35 PM  | 
Last Updated : Jul 04, 2023 04:35 PM
रायपुर के खम्हारडीह थाने के बाहर पीड़ितों ने खुद पर केरोस‍िन उड़ेल लिया था.
रायपुर के खम्हारडीह थाने के बाहर पीड़ितों ने खुद पर केरोस‍िन उड़ेल लिया था.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाने के सामने उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब दो लोगों ने खुद पर केरोसिन उड़ेल लिया. खुदकुशी करने के लिए आग लगा पाते उससे पहले ही पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और फिर उन्हें थाने के अंदर लेकर गए. दरअसल, दोनों एक बिल्डर से परेशान हैं, जिनके प्लॉट पर वह कब्जा कर उसमें से सड़क निकालना चाह रहा है.

बता दें कि अवंति विहार निवासी पवन बघेल और दाऊलाल यादव दोनों के प्लॉट गीतांजलि नगर में है. उनके प्लॉट के पीछे एक बिल्डर मकान बनवा रहा है. वहां तक जाने के लिए उसे रास्ते की भी जरूरत होगी. यह रास्ता वह पवन व दाऊलाल के प्लॉट से होकर निकालना चाह रहा है. ऐसे में वह दोनों प्लॉट पर अवैध तरीके से कब्जा करना चाह रहा है. इसी को लेकर उनके बीच विवाद है.

कहीं नहीं हुई सुनवाई
बताया जा रहा है कि रसूखदार बिल्डर की पहुंच कई नेताओं और अफसरों तक है. ऐसे में पीड़ितों ने राजस्व व पुलिस समेत अन्य विभागों के अफसरों तक से गुहार लगाई. इसके बाद भी उनकी शिकायत पर सुनवाई नहीं हुई.

थक-हारकर पहुंचे थे थाना
दोनों पीड़ितों ने बताया कि पूर्व में भी वे खम्हारडीह थाने में मामले की शिकायत की थी. लेकिन, उनकी सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में इस बार वे ठानकर पहुंचे थे. इसी वजह से उन्होंने आत्मदाह करने के इरादे से खुद पर केरोसिन उड़ेल लिया. ऐन मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft