Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़निगम सभापति को अरेस्ट करने पहुंचा पुलिस बल बैरंग लौटा, पूर्व CM बघेल भी पहुंचे गिरफ्तारी के विरोध में...

निगम सभापति को अरेस्ट करने पहुंचा पुलिस बल बैरंग लौटा, पूर्व CM बघेल भी पहुंचे गिरफ्तारी के विरोध में

 Newsbaji  |  Aug 27, 2024 11:55 AM  | 
Last Updated : Aug 27, 2024 11:55 AM
भिलाई चरौदा नगर निगम सभापति के निवास पर पूर्व सीएम बघेल भी पहुंचे.
भिलाई चरौदा नगर निगम सभापति के निवास पर पूर्व सीएम बघेल भी पहुंचे.

भिलाई. नगर निगम भिलाई चरोदा के सभापति कृष्णा चंद्राकर के निवास पर आज सुबह पुलिस की दबिश के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो सकी. पुलिस का यह अभियान सुबह 5:30 बजे सिरसा भाठा स्थित उनके घर पर हुआ, जिसमें दो सीएसपी, तीन थाना प्रभारी और भारी संख्या में पुलिस बल शामिल था. पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के दौरान, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कृष्णा चंद्राकर के समर्थन में वहां पहुंचे, जिससे माहौल और भी तनावपूर्ण हो गया.

इस घटना से पहले, भिलाई में भाजपाइयों ने पुरानी भिलाई थाने का घेराव किया था, जिसके बाद देर रात नगर निगम भिलाई चरोदा के सभापति कृष्णा चंद्राकर, दो पार्षदों और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया. यह मामला अमित लखवानी और पुष्पराज सिंह राजपूत की शिकायतों पर आधारित था, जिनमें आरोप लगाया गया था कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमित को उठाकर थाने ले जाकर उसके साथ मारपीट की थी.

पुलिस बल द्वारा की गई इस दबिश के दौरान, कृष्णा चंद्राकर के घर पहुंचने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी वहां इकट्ठा हो गए. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इसमें शामिल थे. हालांकि, पुलिस सभी प्रयासों के बावजूद चंद्राकर को गिरफ्तार नहीं कर सकी और खाली हाथ लौटना पड़ा.

ये है मामला
घटना की शुरुआत 26 अगस्त की शाम को हुई थी, जब अमित लखवानी, जो पावर हाउस रेलवे स्टेशन में वाहन पार्किंग का संचालन करता है, चाय पीने गया था. आरोप है कि वहां कृष्णा चंद्राकर और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर पुरानी भिलाई थाना ले गए, जहां उसके साथ मारपीट की गई. इस घटना के बाद भाजपाइयों के दबाव में आकर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft