Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़पीएम मोदी का सीएम भूपेश ने किया वेलकम, मुस्कुरा रहे रमन, बघेल गंभीर, तस्वीर वायरल...

पीएम मोदी का सीएम भूपेश ने किया वेलकम, मुस्कुरा रहे रमन, बघेल गंभीर, तस्वीर वायरल

 Newsbaji  |  Jul 07, 2023 11:31 AM  | 
Last Updated : Jul 07, 2023 11:31 AM
रायपुर में पीएम मोदी का स्वागत सीएम भूपेश बघेल ने क‍िया.
रायपुर में पीएम मोदी का स्वागत सीएम भूपेश बघेल ने क‍िया.

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंच गए हैं. यहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनका स्वागत किया. सीएम ने कहा कि भगवान राम के नन‍िहाल में प्रधानमंत्री  का स्वागत है. मजेदार बात ये रही कि सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई है. इसमें बाजू में मुस्कुराते खड़े पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और सीएम के चेहरे के झलक रहे भाव पर सभी मजे ले रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि सीएम भूपेश मोदी के सामने रो रहे हैं तो रमन मुस्कुरा रहे हैं.

सीएम भूपेश ने ये कहा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के दौरे में आए हैं. प्रभु श्रीराम के ननिहाल और माता कौशल्या की भूमि में मैं उनका स्वागत करता हूं. प्रधानमंत्रीजी से हम अनेक मंचों पर मिलते हैं और नीति आयोग आदि की बैठकों में चर्चा होती है.

हम मांगें भी करते हैं, लेकिन उन्हें और दोहराना नहीं चाहता. गडकरी जी के साथ भी बैठता हूं. जितना हम मांगते हैं उससे ज्यादा ही देते हैंं. हम तो मांगते ही रहेंगे, लेकिन और ज्यादा नहीं कहना चाहता हूूं. इतना कहना चाहता हूं कि हमारा राज्य नवोदित राज्य है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा मदद हमें मिलती रहे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft