Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़PM Modi Raipur Visit: एसपीजी ने लिया आयोजन स्थल का जायजा, इनके लिए बनाए गए हैं 3 मंच, जानें पूरी व्यवस्था...

PM Modi Raipur Visit: एसपीजी ने लिया आयोजन स्थल का जायजा, इनके लिए बनाए गए हैं 3 मंच, जानें पूरी व्यवस्था

 Newsbaji  |  Jul 04, 2023 03:40 PM  | 
Last Updated : Jul 04, 2023 03:40 PM
प्रधामंत्री मोदी के आने से पहले एसपीजी अफसरों ने साइंस कॉलेज मैदान में अफसरों व नेताओं के साथ मीटिंग की है.
प्रधामंत्री मोदी के आने से पहले एसपीजी अफसरों ने साइंस कॉलेज मैदान में अफसरों व नेताओं के साथ मीटिंग की है.

रायपुर. PM Modi Raipur Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं. साइंस कॉलेज मैदान में मुख्य आयोजन होगा, जहां जनसभा रखी गई है. पीएम बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा भी करेंगे. उनके आने से पहले एसपीजी की टीम यहां पहुंच गई है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन और बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ मीटिंग कर चर्चा भी की है. वहां 3 मंच बनाए गए हैं, जिसके अनुरूप सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं.

बता दें कि पीएम मोदी की सभा से पहले आयोजन स्थल पर तमाम व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के साथ ही सुरक्षा को लेकर भी तैयारियां की जा रही हैं. इसी के तहत एसपीजी के अफसरों ने यहां बैठक की है. इसमें विस्तार से जानकारी लेने के अलावा व्यवस्था के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई.

एडवांस सिक्योरिटी लाइजनिंग पर चर्चा
एसपीजी के अफसरों ने मंगलवार को साइंस कॉलेज मैदान में पुलिस और जिला प्रशासन के अफसरों व दिग्गज बीजेपी नेताओं के साथ चर्चा की. एडवांस सिक्योरिटी लाइजनिंग की बैठक में पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बात की गई. वहीं ये जाना गया कि किसी तरह का कार्यक्रम है और उसके लिए क्या बैठक व्यवस्था है, ताकि उसके आधार पर जवानों को तैनात किया जा सके.

3 मंच किए जा रहे तैयार
बता दें कि सभा के लिए कुल 3 अलग-अलग मंच तैयार किए गए हैं. पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने इस संबंध में बताया कि मुख्य मंच पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही केंद्रीय मंत्री व प्रदेश के प्रमुख नेता बैठेंगे. जबकि एक छोटा मंच बना है, जिसमें प्रदेश के प्रमुख बीजेपी पदाधिकारी, सांसद, विधायक व अन्य वरिष्ठ नेता बैठेंगे. जबकि दूसरे छोटे मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति होगी.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft