Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़PM मोदी सक्ती में बोले- देश को तोड़ने अनर्गल बयान दे रहे कांग्रेसी, आपके वोट से नहीं बनेगी इंडी गठबंधन सरकार...

PM मोदी सक्ती में बोले- देश को तोड़ने अनर्गल बयान दे रहे कांग्रेसी, आपके वोट से नहीं बनेगी इंडी गठबंधन सरकार

 Newsbaji  |  Apr 23, 2024 03:41 PM  | 
Last Updated : Apr 23, 2024 03:41 PM
पीएम मोदी ने सक्ती के जेठा में सभा को संबोधित किया.
पीएम मोदी ने सक्ती के जेठा में सभा को संबोधित किया.

जांजगीर-सक्ती. छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जेठा में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न मुद्दों पर बात कही. उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगने आया था. बीजेपी के हर साथी को आपने आशीर्वाद दिया. हमारे सेवाभाव को मान दिया. इसके लिए आप सबका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं. अब मैं आज फिर आपके पास आशीर्वाद मांगने आया हूं. तीसरी बार बीजेपी सरकार के लिए आपका भरपूर आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं. पिछले 10 सालों में अपना देश बहुत आगे आया है. लेकिन, बहुत सारा काम बाकी है. पिछली सरकार ने मुझे आगे बढ़ने नहीं दिया यहां. अब विष्णुदेव हैं तो मुझे वे काम भी करने हैं.

10 साल मुझे आपने देखा है. आपके लिए दौड़ते रहता हूं. बिना छुट्टी लिए काम करता हूं. सब आपके लिए ही कर रहा हूं ना. बाकी नेताओं को तो अपने बच्चों के लिए करना होता है. मोदी के लिए आप लोग ही परिवार हैं. आप लोग तो बहुत उदार हैं. बहुत आशीर्वाद देने वाले हैं. आपने कोई कमी नहीं की. लेकिन, मैं आग्रह कर रहा हूं. सोशल मीडिया में कहते हैं मोदी कितना काम करता है. अब मोदी इतना सब करता है तो आप लोग मोदी के लिए एक घंटा निकालना चाहिए या नहीं.

7 मई को वोट देने के लिए मोदी के लिए 1 घंटा निकालिए. आपको जांजगीर-चांपा से कमलेश जांगड़े और रायगढ़ से राधेश्याम राठिया को जीताकर दिल्ली में मेरी मदद के लिए भेजना है. ये दोनों मेरे साथी भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए साथ देने वाले हैं. मां चंद्रहासिनी, अष्टभूजी मइया, शिवरीनारायण, गिरौदपुरी धाम, दामाखेड़ा, तुर्रीधाम की कृपा और जनता के आशीर्वाद पर अटूट भरोसा है.

इसी भरोसे के कारण पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार. आज मेरा सौभाग्य है. आज मेरे साथ मंच पर महेत्तर राम रामनामी. अयोध्या में भी आशीर्वाद दिया था. रामनामी समाज

मंदिर वही बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे. हमने निमंत्रण भी भेजा, तारीख भी बताई. अपने आपको प्रभु राम से भी बड़ा मानते हैं. निमंत्रण ठुकरा दिया. ये संतों का अपमान है कि नहीं. छत्तीसगढ़ तो प्रभु श्रीराम का ननिहाल है. क्या ये छत्तीसगढ़ का अपमान है या नहीं. माता शबरी का अपमान है या नहीं. धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी. ये उनके डीएनए में है.

उनके लिए दलित, आदिवासियों का हक छीनना पड़े तो देर नहीं करेंगे. बीजेपी सबका साथ, सबका विकास को लेकर चलने वाली सरकार है. हर वर्ग का कल्याण हमारा लक्ष्य है. कांग्रेस ने 60 सालों तक गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन अपने नेताओं की जेबें भरी. धान का उदाहरण ले लो. यहां का किसान, फसल इतनी है. समय पर पैसा नहीं मिलता था. नए मुख्यमंत्री और पूरी टीम ने 2 साल का बाकी बकाया, आपके चरणों में सुपुर्द कर दिया. 45 हजार करोड़ रुपये में धान का पैसा किसानों को मिल गया.

तेंदु पत्ता संग्राहकों को पीएम सम्मान निधि 7000 करोड़ रुपये मिले हैं. अब ये पैसे आगे भी मिलते रहेंगे. बीजेपी सरकार खेती में माताओं-बहनों की भागीदारी बढ़ाने में जुटी है. नमो ड्रोन दीदी योजना के लिए बहनों को ट्रेनिंग दे रही है. सरकार उन्हें ड्रोन उपलब्ध करा रही है. महतारी वंदन योजना से सीधी मदद पहुंच रही है. 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाएंगे. ये मोदी की गारंटी है.

इस अभियान में स्वसहायता समूहों के माध्यम से सीधा लाभ होगा. बीजेपी सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है. यहां जांजगीर-चांपा जिले में पक्के मकान मिले हैं. 2 लाख नए नल कनेक्शन दिए हैं. उज्जवला कनेक्शन भी बहनों को दिया. मेरे लिए आपही मेरा परिवार है. मेरा भारत मेरा परिवार. परिवार के हर सुख-दुख की चिंता करना मे.. मुफ्त राशन की योजना आने वाले 5 साल तक चलता रहेगा. आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक फ्री इलाज की गारंटी का लाभ मिल रहा है.

70 साल से अधिक आयु के बुजुर्ग हैं, उनके बीमार होने पर इलाज कराने में कंजूसी न करना. खर्च आपका बेटा देगा. 2014 से पहले गरीब , एक ही परिवार से रिमोट की सरकार चलाई. गरीब आदिवासियों को भागीदारी नहीं दी. आप लोगों के बीच से निकला था मैं. इसी के कारण बीजेपी ने एक दलित परिवार के बेटे को राष्ट्रपति बनाया. आजादी के बाद आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनाया. कांग्रेस को साथ देना चाहिए था. उनका भी विरोध किया. अपमान भी किया गया.

छत्तीसगढ़ में भरोसा जताया. अरुण साव को भी इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी. कांग्रेस ने एक बड़ा खेल शुरू कर दिया है. दक्षिण भारत को अलग देश , गोवा पर भारत का संविधान लागू नहीं होता. यहां थोपा गया है. ये बाबा साहब आंबेडकर का, संविधान का अपमान नहीं है क्या. कांग्रेस का उम्मीदवार ये बात कह रहा है. जम्मू कश्मीर में भी यही कहा जा रहा था. अब वहां भी लागू हो गया है. ये देश को तोड़ने की सोची-समझी चाल है देश को तोड़ने की.

इसलिए देश में ही आपस में लोगों को लड़ाना चाहते हैं. कल पूरे देश में बाबा साहब के संविधान को नकारने का प्रयास करेंगे. उनके पास न देश के लिए विजन है और न गरीबों ‍के लिए कुछ है. गरीब का बेटा इंजीनियर, साइंटिस्ट बनना चाहिए या नहीं. अब गरीब का बेटा मातृभाषा में पढ़ेगा. ये काम हमने किया. आत्मनिर्भर भारत पर सवाल उठाते हैं. कोसा विश्वभर में छाया है. 13000 करोड़ का विश्वकर्मा योजना चला रहे हैं.

पीएम जनमन योजना लागू की है. गरीब सेवा के कार्यों पर कांग्रेसी कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे. जब तक देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, मोदी का कोई कुछ नहीं कर सकता. ये मेरी रक्षा कवच हैं. ये कैसे लोग हैं, जो मोदी समाज को, साहू समाज को गालियां दी थी. बीजेपी ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक अधिकार दिया. यहां कांग्रेस के नेता कहते हैं मोदी मर जाए. 140 करोड़ देशवासियों का आशीर्वाद है तो क्या कर पाएंगे.

आपके वोट की ताकत है, इससे कांप रहे हैं. महादेव एप, शराब घोटाले जैसे काम किए. मारने-मरने की बात करें करने दो, आपका आशीर्वाद है कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. पिछले 30 साल से जब भी चुनाव आता है, एक ही घिसी-पिटी बात कहते हैं कि आरक्षण, संविधान खत्म कर देंगे. मोदी तो छोड़िए, बीजेपी छोड़िए.

इंडी गठबंधन को दिया वोट सरकार नहीं बना पाएगी केंद्र में. बीजेपी सरकार बनाएगी. मोदी ने राम-राम कहा है ये बात घर-घर आपको पहुंचाना है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft