Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़पीएम मोदी रायपुर की महारैली में बोले- अगले 25 साल अहम, एक पंजा दीवार बनकर खड़ी, कांग्रेस के खून में भ्रष्टाचार...

पीएम मोदी रायपुर की महारैली में बोले- अगले 25 साल अहम, एक पंजा दीवार बनकर खड़ी, कांग्रेस के खून में भ्रष्टाचार

 Newsbaji  |  Jul 07, 2023 12:29 PM  | 
Last Updated : Jul 07, 2023 12:45 PM
रायपुर में बीजेपी की महारैली में पीएम मोदी ने अपनी बात रखी.
रायपुर में बीजेपी की महारैली में पीएम मोदी ने अपनी बात रखी.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री ने विकास कार्यों की सौगात देने के बाद बीजेपी की महारैली में अपने संबोधन की शुरुआत की. इसमें उन्होंने कहा कि अगले 25 साल देश व छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए अहम साबित होंगे. यहां एक पंजा दीवार बनकर खड़ा है. ये कांग्रेस का पंजा है. इनके खून में ही भ्रष्टाचार है जो कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये पंजा आपसे आपका हक छीन रहा है. कांग्रेस पंजा ने ठान लिया है. वह छत्तीसगढ़ को लूट-लूटकर बर्बाद कर देगा. गंगाजी की झूठी कसम खाने का पाप कांग्रेस ही कर सकती है. याद कीजिए क‍ि गंगाजी को साक्षी मानकर इन्होंने घोषणा-पत्र जारी किया था. उस घोषणा-पत्र की याद दिलाते ही कांग्रेस की याददाश्त ही चली जाती है. 5 साल होने को है. लेकिन, हजारों करोड़ का शराब घोटाला किया. आरोप है क‍ि ये पैसा कांग्रेस के खाते में गया है.

कुशासन व भ्रष्टाचार का मॉडल बनी कांग्रेस
पीएम मोदी ने सभा में कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और कुशासन का मॉडल बन चुकी है. यहां ऐसा कोई काम या विभाग नहीं जो संदेह के बाहर हो. यहां कोल माफिया, रेत माफिया, भू माफिया न जाने कितने घोटाले हुए हैं. कांग्रेस के खून में ही भ्रष्टाचार है. कमीशनखोरी इनकी गारंटी है. इनके दामन पर दाग लग रहा है. जो भ्रष्टाचार किया है वह बचेगा नहीं.

हर विभाग संदेह के घेरे में
प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है. कांग्रेस चाहे कितनी भी चाल चल ले, मोदी छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने से पीछे नहीं हटेगा. यहां कोई ऐसा विभाग नहीं है, जो संदेह के घेरे से बाहर हो. कोल माफिया, रेत माफिया, भू-माफिया और न जाने कैसे-कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे हैं. हर घर तक शुद्ध पेयजल पहुंचाने वाले जल-जीवन मिशन तक को इन्होंने नहीं छोड़ा है.

सूबे के मुख‍िया से लेकर मंत्री तक पर आरोप
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम भूपेश बघेल और मंत्रियों पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. कहा कि यहां सूबे के मुखिया से लेकर मंत्रियों पर घोटाले से गंभीर से गंभीर आरोप लगते रहे हैं. आज छत्तीसगढ़ से चारों तरफ हर कोने से हर जुबान से एक ही आवाज उठ रही है. बदलबो ये दारी, कांग्रेस के सरकार ल बदलबो. भ्रष्टाचार के बिना कांग्रेस सांस भी नहीं ले सकती है.

कांग्रेस की विचारधारा भ्रष्टाचार, बीजेपी को गरीब की चिंता
पीएम ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस की सबसे बड़ी विचारधारा रही है. बीजेपी की सरकार जो वादा करती है उसे पूरा करती है. गरीबों को आज भी राशन दिया जा रहा है, ये बीजेपी की असली गारंटी है. बीजेपी गरीबों की चिंता करने वाली पार्टी है. लेकिन, कांग्रेस गरीबों की विरोधी है. गरीबों के लिए घर कांग्रेस नहीं बना पाई. पैसा दिल्ली से आता है, लेकिन, यहां कांग्रेस ने घर रोक दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft