Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़पीएम मोदी मुंगेली में बोले- बीजेपी की बनने जा रही सरकार के शपथ ग्रहण का न्योता देने आया हूं...

पीएम मोदी मुंगेली में बोले- बीजेपी की बनने जा रही सरकार के शपथ ग्रहण का न्योता देने आया हूं

 Newsbaji  |  Nov 13, 2023 05:20 PM  | 
Last Updated : Nov 13, 2023 05:20 PM
पीएम मोदी ने मुंगेली में जनसभा को संबोधित किया.
पीएम मोदी ने मुंगेली में जनसभा को संबोधित किया.

मुंगेली. छत्तीसगढ़ में जारी विधानसभा चुनाव 2023 के प्रचार के बीच सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंगेली पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर को मतगणना के साथ स्पष्ट हो जाएगा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है. उसके शपथ ग्रहण समारोह का न्योता देने के लिए आप लोगों के बीच आया हूं. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से सीधी बातचीत भी की. मुंगेली जिला मुख्यालय से लगे चमकुवा की सभा में भीड़ देखकर पीएम मोदी ने कहा क‍ि देख रहा हूं हमारी यह व्यवस्थ छोटी पड़ गई. बड़ी संख्या में लोग धूप में तपते हुए बैठे और खड़े हुए हैं. सब मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं. आपकी तपस्या व्यर्थ नहीं जाएगी. मैं आपको गारंटी दे रहा हूं.

प्रधानमंत्री ने सभा में कहा कि बीजेपी के आने का मतलब है छत्तीसगढ़ का तेज विकास. भ्र्ष्टाचार पर लगाम.  महतारी और बेटियों का जीवन सुदृढ़ होना. भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होगी.  जिले की राजनीति की ओर भी लोगों का ध्यान खींचा. मुंगेली को जिला बनाने का श्रेय बीजेपी को जाता है. बीजेपी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया. आपकी आकांक्षाओ को ध्यान में रखते हुए मुंगेली जिले का निर्माण किया. इसलिए बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड और गारंटी दोनों यही है. बीजेपी ने बनाया है, बीजेपी ही संवारेगी.

जिन्होंने लूटा उनका काउंटडाउन शुरू
पीएम मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. जिन नेताओं ने आपको पांच साल लूटा है उनकी विदाई  का समय आ गया है. आज देश देख रहा है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विदाई की कमान मोदी नहीं आप लोगों ने संभाली है. छत्तीसगढ़ के लोगों ने संभाली है. छत्तीसगढ़ के मेरे आदिवासी गरीब भाई बहन कांग्रेस की विदाई के लिए सबसे ज्यादा आतुर हैं. सभी ने ठान लिया है कि कांग्रेस अब एक पल के लिए नहीं चाहिए.

सीएम बघेल चुनाव हार रहे हैं
प्रधानमंत्री मोदी ने ये भी कहा कि यहां के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद चुनाव हार रहे हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि इन दिनों जो दिल्ली के पत्रकार मित्र आते हैं वे सीना तानकर कहते हैं. मुझे शर्त लगाने की बात करते हैं और कहते हैं कि आप शर्त लगा लीजिए, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री चुनाव हार रहे हैं.

ढाई-ढाई साल के सीएम के एग्रीमेंट में धोखा
पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जो पुराने लोग हैं चे एक किनारे पर बैठे हैं.  उन्हें लगता है क‍ि बहुत बड़ा धोखा हुआ है. जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तब ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री बनने का एग्रीमेंट  हुआ था. पहले ढाई साल में ही मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ को इतना लूटा और भ्रष्टाचार किया. जब ढाई साल पूरे हुए तब तिजोरी दिल्ली वालों के लिए खोल दिया. हर एक को खरीद लिया और एग्रीमेंट धरा का धरा रह गया.  इसका गुस्सा सिर्फ पुराने कांग्रेस के  लोगों में ही नही छत्तीसगढ़ के लोगों में भी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft