Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़PM मोदी छत्तीसगढ़ में 2 दिन के प्रवास पर, सक्ती में सभा, रात रुकेंगे रायपुर में, बाइकर्स ने बढ़ा दिया टेंशन...

PM मोदी छत्तीसगढ़ में 2 दिन के प्रवास पर, सक्ती में सभा, रात रुकेंगे रायपुर में, बाइकर्स ने बढ़ा दिया टेंशन

 Newsbaji  |  Apr 23, 2024 11:31 AM  | 
Last Updated : Apr 23, 2024 11:31 AM
प्रधानमंत्री मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे.
प्रधानमंत्री मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे.

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 10 सालों में छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहली बार रात रुकने जा रहे हैं. आज सक्ती में सभा को संबोधित करेंगे. फिर रात में रायपुर में रुकेंगे. उनकी सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था रायपुर में की गई है. लेकिन, सुरक्षा को लेकर किए जा रहे रिहर्सल के बीच 2 बाइकर्स ने पुलिस अफसरों का टेंशन बढ़ा दिया है.

बता दें कि पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आने से पहले राजस्थान के चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद टोंक सवाईमाधोपुर से निकलकर रायपुर आएंगे. यहां वे दोपहर 2:45 बजे सक्ती और शाम करीब 5 बजे महासमुंद में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

राजभवन में रात्रि विश्राम
प्रधानमंत्री दिनभर सभाओं में व्यस्त रहने के बाद रायपुर पहुंचेंगे. वे यहां राजभवन पहुंचेंगे, जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे. इसके लिए पुलिस के साथ ही पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी की टीम भी सक्रिय है. साथ ही अन्य तमाम व्यवस्थाएं की जा रही हैं.

सुरक्षा में लगाई सेंध
इसी बीच रात में एक बड़ा मामला सामने आया है. दरअसल, रात में राजभवन के चारों और सुरक्षा की चाकचौबंद की जा रही थी. आसपास बेरीकेड्स लगाए जा रहे थे. यहां सैकड़ों की संख्या में जवान तैनात किए जा रहे थे. साथ ही सुरक्षा सिस्टम को जांचने के लिए रिहर्सल किया जा रहा था. तभी 3 युवक तेज रफ्तार बाइक से घुस गए. रॉन्‍ग साइड से बाइक दौड़ाते हुए निकलने लगे. जवानों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन हादसे की आशंका के चलते ज्यादा कोशिश नहीं की. वे भाग निकले.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft