Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़PM मोदी की बिलासपुर में सभा आज, 24 विधानसभा क्षेत्रों पर रहेगा फोकस, तैयारियां जबरदस्त...

PM मोदी की बिलासपुर में सभा आज, 24 विधानसभा क्षेत्रों पर रहेगा फोकस, तैयारियां जबरदस्त

 Newsbaji  |  Sep 30, 2023 11:00 AM  | 
Last Updated : Sep 30, 2023 11:00 AM
बिलासपुर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी
बिलासपुर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी

बिलासपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 30 सितंबर को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंच रहे हैं. दोपहर 2 बजे यहां के साइंस कॉलेज मैदान में उनकी सभा होगी. 24 विधानसभा सीटों पर उनका सीधा फोकस होगा और लक्ष्य छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सत्ता वापसी. आगमन की तैयारियां देर रात तक जारी रही. बीजेपी की परिवर्तन यात्रा भी यही एक होंगी और फिर इसका समापन भी किया जाएगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी द्वारा दंतेवाड़ा और जशपुर से 2 अलग-अलग परिवर्तन यात्रा निकाली गई है. ये अलग-अलग रूट से पूरे छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए बिलासपुर पहुंच रही हैं. इनके जरिए पूरे प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश जारी है. अब पीएम मोदी के नेतृत्व में होने जा रही सभा इस दिशा में और बड़ा कदम साबित होगा.

2 बजे से सभा
प्रधानमंंत्री नरेंद्र माेदी दाेपहर 2 बजे साइंस कालेज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे. इसमें बिलासपुर संभाग में आने वाले 24 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के अलावा आम लोगों की मौजूदगी रहेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की यह तीसरी सभा होगी. यानी पूरा जोर विधानसभा चुनाव है.

गांव-गांव में चला प्रचार
पीएम के आगमन से पहले ही गांव-गांव में बीजेपी और पीएम मोदी की सभा को लेकर माहौल बनाया जाता रहा है. इसके लिए प्रचार रथ को रवाना किया गया है. यह घूम-घूमकर न सिर्फ बीजेपी के पक्ष में और सत्ताधारी कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना रहा है, बल्कि पीएम मोदी की सभा को लेकर भी प्रचार किया जा रहा है.

यही बची थी साख
आपको ये भी बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में यही वह संभाग था, जहां बीजेपी बेहतर स्थिति में थी. बेलतरा, मस्तूरी, अकलतरा समेत कई सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. इस लिहाज से कहा जा सकता है कि बीजेपी की साख इसी क्षेत्र में बची थी. अब इसे ही बरकरार रखने और इसे और व्यापक बनाने की शुरुआत भी यही से की जा रही है. इसे देखते हुए ही पीएम की बिलासपुर में सभा को बेहद खास माना जा रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft