Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़पीएम मोदी का 7 जुलाई को भिलाई आगमन, नए आईआईटी कैंपस का उद्घाटन व सभा है प्रस्तावित, कल यहां नड्डा की सभा...

पीएम मोदी का 7 जुलाई को भिलाई आगमन, नए आईआईटी कैंपस का उद्घाटन व सभा है प्रस्तावित, कल यहां नड्डा की सभा

 Newsbaji  |  Jun 29, 2023 06:33 PM  | 
Last Updated : Jun 29, 2023 06:33 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को भिलाई आएंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को भिलाई आएंगे.

भिलाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगले माह भिलाई आगमन प्रस्तावित है. वे यहां आईआईटी भिलाई के नए कैंपस का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा जनसभा को संबोधित करने के साथ ही विशिष्ट लोगों के साथ बातचीत भी करेंगे. बहरहाल छत्तीसगढ़ बीजेपी के पदाधिकारियों के पास जो सूचना आई है, उसके मुताबिक 7 जुलाई को पीएम आएंगे. उसी के अनुरूप तैयारियां सुनिश्चित करने को कहा गया है.

पार्टी का व प्रशासनिक तैयार‍ियां तेज
बता दें कि कुठेलाभाठा में नवनिर्मित आईआईटी कैंपस सर्वसुविधा युक्त है. इससे पहले अस्थायी भवनों में इसका संचालन किया जाता रहा है. पीएम द्वारा इसका लोकार्पण होना है, जिसके लिए आईआईटी प्रबंधन की ओर से भी जोरशोर से तैयारियां की जा रही है.

इसके अलावा प्रशासनिक स्तर पर भी प्रोटोकॉल के तहत व्यवस्थाएं दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है. बीजेपी के पदाधिकारी भी इसमें जुट गए हैं. सभास्थल की तैयारियों के अलावा इसमें भीड़ जुटाने को लेकर भी कवायद जारी है.

30 को बिलासपुर में नड्डा की सभा
इधर, बिलासपुर में 30 जून को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगमन हो रहा है. यहां वे रेलवे स्थित एनईआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. स्थानीय व प्रदेश बीजेपी के पदाधिकारी इसकी तैयारियों में जुटे हैं. इसके बाद वे पीएम की सभा पर जोर लगाना शुरू करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft