Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़PDS का चावल ले जा रहा ट्रक उफनती नदी में बहा, पानी के सैलाब में समा गया ट्रक...

PDS का चावल ले जा रहा ट्रक उफनती नदी में बहा, पानी के सैलाब में समा गया ट्रक

 Newsbaji  |  Jul 10, 2022 12:56 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले में दो दिन से चल रही तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर चल रहे हैं। भोपालपटनम ब्‍लाक के मेट्टूपल्ली गांव के बडे नाले में चावल से भरा ट्रक बह गया। यह घटना रविवार सुबह की बताई जा रही है।

ट्रक में 200 क्विंटल था चावल
खाद्य विभाग से मिली जानकारी अनुसार, शनिवार को दोपहर ट्रक संकनपल्ली के लिए पीडीएस का चावल व अन्य सामग्री लेकर निकला था। रास्ते में नाले के समीप वाहन के खराब होने के कारण ट्रक ड्राइवर छोड़ कर बीजापुर आ गया था। रात में हुई भारी बारिश से नाले में बाढ़ आने से ट्रक बह गया है। इस ट्रक में 200 क्विंटल चावल, शक्कर सहित अन्य सामग्री भरी थी। ट्रक मनीष ट्रांसपोर्ट बीजापुर की बताई गई है।

एसडीएम भोपालपटनम व उसूर तहसीलदार व बीजापुर के खाद्य अधिकारी गणेश कुर्रे को जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए रवाना हुए है। लेकिन भारी बारिश के चलते अभी तक प्रशासन की टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई है। यह भी बताया जा रहा है कि, कोंगूपल्ली मार्ग से पीडीएस का खाद्यान्न का आवागमन होता रहता है। बारिश के कारण ऐसी स्थिति निर्मित हुई है।

बस्तर संभाग में हो रही बारिश
वहीं, मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश होने का अनुमान जताया है। बस्तर संभाग में पिछले दो दिनों से सभी जिलों में बारिश हो रही है। बीजापुर जिले में लगातार दूसरे दिन एक ग्रामीण नदी में डूब गया। उसकी तलाश जारी है। कांकेर जिले में दूध नदी के तेज प्रवाह में डायवर्सन सड़क बह गई। इससे मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है। वहीं चारामा विकासखंड में गाज गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मौसम विभाग का अलर्ट
मौसम विभाग ने रविवार को भी बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा में अति भारी वर्षा होने और बिजली गिरने की आशंका जताई है। इसके साथ ही धमतरी, राजनांदगांव जिले में भी भारी वर्षा के आसार बने हुए है। प्रदेश के बाकी क्षेत्रों में भी हल्की से मध्यम वर्षा होने का अनुमान है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft