Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट आज आ रहे रायपुर, ये है 24 घंटे का पूरा शेड्यूल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा...

छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट आज आ रहे रायपुर, ये है 24 घंटे का पूरा शेड्यूल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

 Newsbaji  |  Jan 11, 2024 12:19 PM  | 
Last Updated : Jan 11, 2024 12:19 PM
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज रायपुर पहुंच रहे हैं.
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज रायपुर पहुंच रहे हैं.

रायपुर. राजस्थान के दिग्गज कांग्रेसी नेता सचिन पायलट छत्तीसगढ़ के प्रभारी बनाए जाने के बाद आज पहली बार प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वे यहां 24 घंटे तक यहां रहेंगे. कई मुद्दों पर चर्चा होगी और रणनीति बनाई जाएगी. इसमें आगामी लोकसभा चुनाव से लेकर व राहुल गांधी के भारत न्याय यात्रा से लेकर संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा शामिल हैं.

तय शेड्यूल के अनुसार, सचिन पायलट दोपहर 1.40 बजे इंडिगो के नियमित विमान से नई दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे. वे दोपहर 2 बजे विमानतल से राजीव भवन के लिए रवाना होंगे. वहीं दोपहर 3 बजे राजीव भवन में होने वाली बैठक में शिरकत करेंगे. इसमें प्रदेश कार्यकारिणी के कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, कार्यकारी सदस्य, संयुक्त महामंत्री और सचिव समेत एआईसीसी के सभी सदस्य, विधायक, प्रत्याशी, जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष समेत मोर्चा, संगठन, प्रकोष्ठ विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे.

परिचयात्मक होगी बैठक
माना जा रहा है कि ये बैठक शुरुआती तौर पर परिचयात्मक होगा. दरअसल, अभी छत्तीसगढ़ प्रभारी के रूप में पायलट को यहां लंबी पारी खेलनी है. उन्हें बड़े पदाधिकारियों के अलावा उनके साथ काम करना है जो उनके लिए नए चेहरे होंगे. उनसे या तो काम लेना है या फिर नए पदाधिकारियों का चयन करना है. लिहाजा यहां परिचय होगा और कुछ संगठनात्मक मुद्दों पर भी बात हो सकती है.

कल चुनाव समिति की बैठक
पहला दिन परिचयात्मक बैठक होने के बाद वे रात्रि विश्राम भी करेंगे. इसके बाद 12 जनवरी की सुबह 11 बजे से एक बार फिर बैठक राजीव भवन में ही होगी. इसमें प्रदेश चुनाव समिति के पदाधिकारी व सदस्य शामिल होंगे. बैठक के बाद सचिन दोपहर 2.15 इंडिगो के नियमित विमान से वापस दिल्ली रवाना होंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft