Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़रायपुर के महाधिवेशन में शामिल होने आ रहे पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, छत्तीसगढ़ में चढ़ी सियासी गर्मी...

रायपुर के महाधिवेशन में शामिल होने आ रहे पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका, छत्तीसगढ़ में चढ़ी सियासी गर्मी

 Newsbaji  |  Feb 23, 2023 02:45 PM  | 
Last Updated : Feb 23, 2023 02:45 PM
पवन खेड़ा के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर लगाए आरोप.
पवन खेड़ा के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर लगाए आरोप.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मेला ग्राउंड में आज से कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो रहा है. इसी दिन दिल्ली की एक घटना से देशभर के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी स‍ियासी गर्मी तेज हो गई है. दिल्ली एयरपोर्ट में कांग्रेस नेताओं का दल रायपुर आने के लिए फ्लाइट पर सवार हो रहे थे, तभी असम पुलिस ने दिग्गज कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को रोक लिया. उसके बाद वहां प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कई बातें कह दी. इसे लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कटाक्ष किया है तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कांग्रेस के महाधिवेशन से बीजेपी डर गई है.

सीएम बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर बीजेपी प्रदेश में छापेमारी कर हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस के हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से रोक रही है. इसके साथ ही पीएम के पिता पर की गई टिप्पणी के संबंध में कहा कि यह इतना बड़ा अपराध नहीं है कि उन्हें प्‍लेन से हटा दिया गया. जबकि बीजेपी के नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के बारे में कितना कुछ कह देते हैं. हमने तो कभी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. साफ है कि वे कांग्रेस नेताओं को रोकना चाहते हैं.

ये है मामला
आपको बता दें कि रायपुर में होने वाले कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने रायपुर पहुंचने से पवन खेड़ा समेत कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिल्‍ली से रायपुर के रवाना हो रहे थे. तभी असम पुलिस ने पीएम के पिता पर टिप्‍पणी करने के मामले में पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं छत्‍तीसगढ़ बीजेपी ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों पर पलटवार किया है. इसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की मृत्यु की कामना करते हुए ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ बोलने वालों का स्वागत करेंगे हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. छत्तीसगढ़ की संस्कृति में अतिथियों का स्वागत होता है जल्लादों का नहीं…. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है.

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft