Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़भीड़ बढ़ती है तो खुद खिसकने लगती हैं दीवारें, पढ़ाई में लगा मन! पंडित प्रदीप मिश्रा के भक्तों के अजब-गजब दावे...

भीड़ बढ़ती है तो खुद खिसकने लगती हैं दीवारें, पढ़ाई में लगा मन! पंडित प्रदीप मिश्रा के भक्तों के अजब-गजब दावे

 Newsbaji  |  Apr 25, 2023 09:31 AM  | 
Last Updated : Apr 25, 2023 09:34 AM
पंडित प्रदीप मिश्रा को सुनने पहुंचे लोगों के अलग-अलग दावे.
पंडित प्रदीप मिश्रा को सुनने पहुंचे लोगों के अलग-अलग दावे.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में महा शिवपुराण का आयोजन जयंती स्टेडियम में किया गया है. मशहूर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा यहां 25 अप्रैल से 1 मई तक कथावाचन करेंगे. भगवान शिव की पूजा के अलग-अलग तरीके बताने के लिए चर्चित प्रदीप मिश्रा को सुनने के लिए उनके भक्त बड़ी संख्या में जयंती स्टेडियम पहुंचे हैं. प्रदीप मिश्रा का कथावाचन दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक होना है. लेकिन पंडाल में अपनी जगह पक्की करने के लिए लोग कार्यक्रम शुरू होने से 48 घंटा पहले ही कार्यक्रम स्थल पहुंच गए. 

पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने पहुंचे कुछ लोगों से न्यूजबाजी ने बातचीत की. बातचीत के दौरान प्रदीप मिश्रा के भक्तों ने अजीबो-गरीब दावे किए. कुछ दावे तो ऐसे हैं, जिनपर यकीन करना नामुमकिन ही लगता है. जबलपुर से भिलाई आईं अर्चना ठाकुर ने कहा कि पंडित जी की कथा सुनने आने वालों को कभी भी अव्यवस्था का सामना नहीं करना पड़ता. अगर क्षमता से अधिक भक्त आ जाते हैं तो बाउंड्री की दीवारें अपने आप खिसकने लगती हैं. 

भिलाई के ही एक युवक मोहेश वर्मा का कहना है कि पहले पढ़ाई में मन नहीं लगता था, लेकिन एक साल पहले प्रदीप मिश्रा की कथा सुना, उसके बाद पढ़ाई में मन लगने लगा. पावर हाउस की एक महिला ने कहा कि मनोकामना कर पूजा शुरू की. कुछ दिन बाद ही मनोकामना पूरी हो गई. कई अन्य लोगों ने भी अलग-अलग दावे किए हैं. 

देंखें- पंडित प्रदीप मिश्रा के भक्तों के अजब-गजब दावों का वीडियो

 

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft