Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बच्चियों की पिटाई करने वाली मैनेजर के खिलाफ होगी FIR, कलेक्टर ने जारी किया फरमान...

बच्चियों की पिटाई करने वाली मैनेजर के खिलाफ होगी FIR, कलेक्टर ने जारी किया फरमान

 Newsbaji  |  Jun 05, 2023 03:30 PM  | 
Last Updated : Jun 05, 2023 05:21 PM
कांकेर में बच्च‍ियों की पिटाई के मामले में कलेक्टर ने जांच व एफआईआर के आदेश दिए हैं.
कांकेर में बच्च‍ियों की पिटाई के मामले में कलेक्टर ने जांच व एफआईआर के आदेश दिए हैं.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर स्थित शिवनगर दत्तक ग्रहण केंद्र में मैनेजर युवती द्वारा मासूम अनाथ बच्चियों की बेरहमी से पिटाई के मामले में अब प्रशासन ने भी सख्ती दिखाई है. कलेक्टर प्रियंका शुक्ला ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फरमान जारी कर दिया है.

बता दें कि कांकेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. पिटाई करने वाली केंद्र की मैनेजर सीमा द्विवेदी है. बता दें कि इसका संचालन महिला एवं बाल विकास विभाग के मार्गदर्शन में एक एनजीओ करता है. ये मैनेजर उसी से जुड़ी हुई है.

अब तक विभाग तक बात पहुंचने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. लेकिन, अब जब ये मामला सामने आ गया है, बाकायदा वीडियो के साथ तो अब कार्रवाई की तैयार की जा रही है. वहीं कांकेर कलेक्टर ने भी एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है. बहरहाल मामला दर्ज नहीं किया गया है.

अनाथ बच्चियों की जमीन पर पटक-पटककर पिटाई, मैनेजर अपना फ्रस्ट्रेशन रोज ऐसे ही निकाल रही थी

कांकेर. अपनों के सताए, घर से बेघर किए या घर-परिवार से बिछड़ गए बच्चे, जिनके पास अपना कहने को कोई न हो उनसे आप कैसे पेश आएंगे. देखते ही ममता छलकाने को जी करेगा. लेकिन, हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं उसे देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि असल में उनके साथ कैसा सलूक किया जा रहा है. ये मामला और वीडियो छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के शिवनगर दत्तक ग्रहण केंद्र का है, जहां की मैनेजर मासूम बच्चियों की गलतियों पर नहीं, बल्कि अपने ब्वायफ्रेंड से झगड़े के बाद अपना फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए उन्हें इस तरह पीटती है, बिस्तर पर पटक देती है. बच्च‍ियां रोती हैं तो और थप्पड़ें रसीद करती है.

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft