Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़CM बघेल व SP प्रशांत अग्रवाल का ऑनलाइन सट्टेबाजी में नाम, BJP ने निर्वाचन पदाधिकारी से की SP को हटाने की मांग...

CM बघेल व SP प्रशांत अग्रवाल का ऑनलाइन सट्टेबाजी में नाम, BJP ने निर्वाचन पदाधिकारी से की SP को हटाने की मांग

 Newsbaji  |  Nov 06, 2023 03:16 PM  | 
Last Updated : Nov 06, 2023 03:16 PM
रायपुर में निर्वाचन पदाधिकारी को शिकायत पत्र सौंपते सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू.
रायपुर में निर्वाचन पदाधिकारी को शिकायत पत्र सौंपते सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू.

रायपुर. महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी एप के मामले में एक दिन पहले ही शुभम सोनी नाम के व्यक्ति ने हड़कंप मचा दिया है. वीडियो जारी कर उसने सीएम भूपेश बघेल और रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल (तत्कालीन दुर्ग एसपी) की मिलीभगत की बात कहने के साथ ही करोड़ों रुपये के लेनदेन की बात भी कही है. वहीं अब बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने राज्य निर्वाचन पदाधिकारी से भेंट कर उन्हें पत्र सौंपा है. इसमें कहा गया है कि इस आरोप के बाद एसएसपी को तत्काल हटाया जाना चाहिए.

राज्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले के दफ्तर में बीजेपी के दिग्गज नेता व रायपुर सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू और चुनाव आयोग संपर्क समिति के डॉ. विजय शंकर मिश्रा ने उनसे मुलाकात की. इसमें बताया कि बीते 5 नवंबर को शुभम सोनी नाम के व्यक्‍त‍ि ने वीडियो जारी कर खुद को महादेव बेटिंग एप का मालिक बताया है.

उसने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से रायपुर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के माध्यम से संपर्क करने के बाद वह इस एप का संचालन कर रहा है. इसके एवज में वह प्रोटेक्शन मनी के रूप में करोड़ों रुपये दे चुका है. महादेव एप एक अवैध सट्टेबाजी एप है, जिसका संचालन पहले भिलाई से और बाद में दुबई से भारत में मिला जा रहा है.

इसके जरिए आम लोगों की कमाई लूटकर पैसे की बड़े पैमाने पर हेराफेरी हो रही है. इस मामले को लेकर ईडी की ओर से कई एफआईआर भी दर्ज की गई है. वीडियो के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल और रायपुर पुलिस अधीक्षक प्रशासंत अग्रवाल इस संगठ‍ित अपराध में सीधे संबंधित पाए गए हैं. इससे स्पष्ट होता है कि  एसपी प्रशांत अग्रवाल का कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से इस तरह का संबंध रहा है. ऐसे में निष्पक्ष चुनाव के लिए एसपी से अपेक्षा नहीं की जा सकती.

एसपी को तत्काल हटाएं
शिकायत में आगे कहा गया है कि पहले भी रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल द्वारा चुनाव कार्य में पक्षपात पूर्ण कार्य करने की शिकायतें की जा चुकी हैं. ऐसे में उन्हें रायपुर पुलिस अधीक्षक पद से तत्काल हटाया जाना चाहिए, ताकि निष्पक्ष चुनाव कार्य संचालित हो सके.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft