Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़मां बम्लेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों पर दिखा बिग कैट फैमिली का ये फुर्तीला जानवर, ऐसा करते देख सहमे लोग...

मां बम्लेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों पर दिखा बिग कैट फैमिली का ये फुर्तीला जानवर, ऐसा करते देख सहमे लोग

 Newsbaji  |  Feb 03, 2023 12:27 PM  | 
Last Updated : Feb 03, 2023 12:27 PM
सीसीटीवी में कैद हुआ मंदिर की सीढ़ियों पर खड़ा ये खतरनाक जानवर।
सीसीटीवी में कैद हुआ मंदिर की सीढ़ियों पर खड़ा ये खतरनाक जानवर।

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल और धार्मिक नगरी डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी मंदिर की सीढ़ियों पर बिग कैट फैमिली का बेहद खतरनाक और फुर्तीला जानवर देखा गया है। सीसीटीवी में जब इसका फुटेज देखा गया तो तब और सहम गए जब वह अपने किसी शिकार के पीछे भागते देखा गया।

जी हां, डोंगरगढ़ की पहाड़ी पर स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर में पिछली रात को जब मंदिर के पट बंद हो चुके थे, तभी रात करीब 11 से 11:30 बजे के बीच तेंदुआ पहुंचा था। शुक्रवार की सुबह जब मंदिर के कर्मचारियों ने सीसीटीवी फुटेज देखा तब यह बात सामने आई। वह सीढ़ियों पर कुछ देर तक चहल—कदमी करता रहा। इसके बाद अचानक उसे कोई जानवर या फिर कोई व्यक्ति नजर आया, जिसे देखकर वह पीछे दौड़ते भी नजर आया।

भागने के बाद वह दुकानों के आसपास फिर से चहल—कदमी करने लगा। आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, जब यहां तेंदुआ या कोई और खतरनाक जानवर देखने को मिला हो। इससे पहले भी कई जंगली जानवर यहां पहुंचते रहे हैं। ऐसे में यहां आने वाले दर्शनार्थियों के लिए खतरा बना रहता है। साथ ही वन्य जीव भी खतरे से खाली नहीं रहते। लिहाजा इस बात की जानकारी कई बार वन विभाग के अफसरों को भी दी जा चुकी है। इसके बाद भी हर बार इसे अनसुना कर दिया जाता है। अब नए फुटेज ने एक बार फिर आसपास के रहवासियों व दर्शनार्थियों को दहशत में डाल दिया है।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft