Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़पड़ोसी पर जहर देकर मारने का आरोप लगा अधमरी मुर्गियां लेकर पहुंचा थाने, लगाई न्याय की गुहार...

पड़ोसी पर जहर देकर मारने का आरोप लगा अधमरी मुर्गियां लेकर पहुंचा थाने, लगाई न्याय की गुहार

 Newsbaji  |  Jul 09, 2024 11:29 AM  | 
Last Updated : Jul 09, 2024 11:29 AM
रायगढ़ में अधमरी मुर्गियां लेकर थाने पहुंचा ग्रामीण.
रायगढ़ में अधमरी मुर्गियां लेकर थाने पहुंचा ग्रामीण.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ तहसील के आदिवासी अंचल पीपरमार गांव में एक ग्रामीण ने अपने पड़ोसी पर मुर्गियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया. फिर अधमरी मुर्गियों को लेकर थाने पहुंच गया. वह पुलिस से न्याय की गुहार लगाता रहा.

बता दें कि पीड़ित गणेश कुमार ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर जब वह खेत से घर लौटा, तो उसने देखा कि उसकी सभी मुर्गियां छटपटा रही थीं. इस बीच, चार मुर्गियां पहले ही मर चुकी थीं और कई अन्य मरने की कगार पर थीं. मोहल्ले के लोग भी एकत्रित हो गए. गणेश कुमार ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी अभी राठिया ने उसकी मुर्गियों को जहर देकर मारा है.

ग्रामीणों के बीच विवाद के चलते गणेश कुमार थाने पहुंचा और अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उसने पुलिस से मांग की कि इस मामले की गंभीरता से जांच कर उचित कार्रवाई की जाए.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. कुछ जानकारों का मानना है कि मौसम के कारण भी मुर्गियों की मौत हो सकती है. वहीं, पीड़ित पक्ष का कहना है कि पड़ोसी द्वारा ईर्ष्या के कारण जानबूझकर बेजुबानों को जहर दिया गया.

फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है ताकि सच सामने आ सके. गणेश कुमार के आरोप ने गांव में तनाव की स्थिति पैदा कर दी है, और सभी ग्रामीण इस मामले की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं. आखिरकार, सच चाहे जो भी हो, इस घटना ने गांव में एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है और सभी की निगाहें अब पुलिस की जांच पर टिकी हुई हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft