Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़नक्सलियों ने पुल निर्माण मेंलगे ट्रैक्टर, टैंकर व मिक्चर मशीन को किया आग के हवाले, मजदूरों को धमकाकर भगाया...

नक्सलियों ने पुल निर्माण मेंलगे ट्रैक्टर, टैंकर व मिक्चर मशीन को किया आग के हवाले, मजदूरों को धमकाकर भगाया

 Newsbaji  |  Feb 02, 2024 12:53 PM  | 
Last Updated : Feb 02, 2024 12:53 PM
नारायणपुर में नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगी मशीनों व ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया.
नारायणपुर में नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगी मशीनों व ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया.

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाया है. पुल निर्माण में लगे ट्रैक्टर, पानी टैंकर और मिक्चर मशीन में आग लगा दी है. यही नहीं, मौके पर काम कर रहे मजदूरों व तकनीशियनों को धमकाकर भगा दिया गया.

बता दें कि नारायणपुर से लेकर दंतेवाड़ा, बीजापुर और सुकमा जैसे नक्सल प्रभावित जिलों में पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा लगातार नए कैंप स्थापित किए जा रहे हैं. अंदरूनी इलाकों में नक्सलियों की पैठ पर सेंध लगातार लग रही है. इसी वजह से नक्सलियों ने भी अपनी रणनीति बदल दी है.

एक ओर आमने-सामने की सीधी लड़ाई लड़ रहे हैं तो वहीं विकास कार्यों पर भी रोक लगाने की कोशिश कर रहे हैं. इस घटना को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल, मामला नारायणपुर जिले के जिवलापदर गांव का है. यहां पर पुल का निर्माण चल रहा है.

इसी काम के लिए यहां ट्रैक्टर, मिक्चर मशीन और पानी टैंकर रखे गए थे. यहां पहुंचे नक्सलियों ने पहले तो कर्मचारियों और मजदूरों को काम करने से रोका. इसके बाद तीनों मशीनों में आग लगा दी. वहीं काम करने वाले सभी लोगों को भगा दिया. इतना नही नहीं, एक बाइक को भी लेकर चले गए. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft