Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़चंदेल के बेटे पलाश ने किया आत्मसमर्पण, दुष्कर्म मामले चल रहा था फरार, जानें पुलिस को क्यों छोड़ना पड़ा...

चंदेल के बेटे पलाश ने किया आत्मसमर्पण, दुष्कर्म मामले चल रहा था फरार, जानें पुलिस को क्यों छोड़ना पड़ा

 Newsbaji  |  Apr 07, 2023 03:07 PM  | 
Last Updated : Apr 07, 2023 03:10 PM
नेता प्रतिपक्ष के बेटे ने किया आत्मसमर्पण.
नेता प्रतिपक्ष के बेटे ने किया आत्मसमर्पण.

जांजगीर. दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी के डर से फरार छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को उसे तत्काल छोड़ना भी पड़ा. दरअसल, ये गिरफ्तारी महज औपचारिकता ही रही, क्योंकि उसने खुद सरेंडर किया था और पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया.

दरअसल, उसने पिछले दिनों हाईकोर्ट में अग्र‍िम जमानत याचिका दायर की थी. कोर्ट ने इसे स्वीकार कर लिया. ऐसे में पुलिस उसे गिरफ्तार कर नहीं रख सकती थी. वहीं याचिका स्वीकार होने के बाद वह खुद जांजगीर स्थित थाने पहुंचा. फिर पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया और फिर उसे जाने दिया. बता दें कि एक आदिवासी वर्ग की शादीशुदा महिला ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें उसने बताया था कि वह अपने पति को छोड़कर अकेली रहती है. फेसबुक के जरिए पलाश चंदेल ने उससे नजदीकियां बढ़ाई और फिर प्रेम का इजहार किया. वहीं शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म भी करने लगा.

महिला ने पुलिस को ये भी बताया कि दुष्कर्म से उसका गर्भ ठहर गया, लेकिन पलाश ने जबरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया. वहीं अब वह शादी से मुकर गया है. ऐसे में मजबूरी में उसे थाने आकर उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखानी पड़ रही है. पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह इस बीच फरार हो गया था.

फरारी में दायर की थी याचिका
बता दें कि पलाश चंदेल ने फरारी में ही रहते हुए पहले जांजगीर के जिला कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन पेश किया था. इसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. तब उसके वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की. पक्ष सुनने के बाद हाईकोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया. तब जाकर पलाश ने गुरुवार की रात थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft