Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बीजेपी में उपेक्षा का आरोप लगा चुके ननकीराम कंवर का ऐलान- हमारी सरकार नहीं बनी तो राजनीति से संन्यास तय...

बीजेपी में उपेक्षा का आरोप लगा चुके ननकीराम कंवर का ऐलान- हमारी सरकार नहीं बनी तो राजनीति से संन्यास तय

 Newsbaji  |  Jun 11, 2023 04:31 PM  | 
Last Updated : Jun 11, 2023 04:31 PM
पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने शर्तों के साथ राजनीतिक संन्यास का ऐलान किया है.
पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने शर्तों के साथ राजनीतिक संन्यास का ऐलान किया है.

जशपुर. अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री व बीजेपी नेता ननकीराम कंवर ने इस बार बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि यदि राज्य में इस बार बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे. बता दें कि ये वही नेता हैं जाे पूर्व में पार्टी के दिग्गज नेताओं द्वारा उपेक्षा किए जाने का आरोप भी लगा चुके हैं.

आपको बता दें कि प्रदेश में बीजेपी के कुछ नेता पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने बयानों से जताते आ रहे हैं कि पार्टी उन्हें तवज्जो नहीं दे रही है. इसमें एक नाम पूर्व सांसद नंदकुमार साय का भी था, जिन्होंने हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया. उनके अलावा पूर्व मंत्री मेघाराम साहू और ननकीराम कंवर भी ये बात कह चुके हैं. ऐसे में अब इन नेताओं का कोई भी बयान चर्चा में आ ही जाते हैं. जबकि ननकीराम कंवर कई दफा विवादित बयान देने के लिए भी जाने जाते हैं. अब उनके इस बयान के भी कई मायने निकाले जा रहे हैं.

जशपुर प्रवास पर हैं कंवर
बता दें कि पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर इन दिनों जशपुर जिले के प्रवास पर हैं. वे यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन को मजबूत करने की मुहिम में शामिल हैं. इसी दौरान उन्होंने ये बात कही है कि राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft