Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़मूणत की जीत तक बाल नहीं कटाने का लिया था संकल्प, मूणत खुद हज्जाम लेकर पहुंचे तो रह गया हतप्रभ...

मूणत की जीत तक बाल नहीं कटाने का लिया था संकल्प, मूणत खुद हज्जाम लेकर पहुंचे तो रह गया हतप्रभ

 Newsbaji  |  Dec 07, 2023 01:49 PM  | 
Last Updated : Dec 07, 2023 01:49 PM
राजेश मूणत खुद हज्जाम लेकर अपने प्रशंसक के घर पहुंच गए.
राजेश मूणत खुद हज्जाम लेकर अपने प्रशंसक के घर पहुंच गए.

रायपुर. देश में नेता किसी भी दल के हों, उनके समर्थकों और चहेतों की कमी नहीं रहती. छत्तीसगढ़ में रायपुर पश्चिम विधानसभा से चुने गए विधायक व पूर्व मंत्री राजेश मूणत का भी एक प्रशंसक व बीजेपी कार्यकर्ता ऐसा है, जिसने संकल्प लिया था कि जब तक मूणत चुनाव नहीं जीत जाते, अपना बाल नहीं कटाएंगे. आखिरकार मूणत चुनाव जीत गए. तब वे खुद हज्जाम लेकर अपने प्रशंसक तक पहुंच गए. अपने सामने उन्हें देखकर कार्यकर्ता भी हतप्रभ रह गया. फिर मूणत की मौजूदगी में ही हज्जाम ने उसके बाल काटे. इस बीच मोहल्ले के लोग व क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी रही.

बता दें कि रायपुर के कोटा इलाके के हर्षवर्धन शुक्ला ने रायपुर पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत की जीत को लेकर संकल्प लिया था. वह यह कि जब तक राजेश मूणत चुनाव नहीं जीते जाते, वह बाल और दाढ़ी नहीं बनाएंगे. हर्षवर्धन शुक्ला की इच्छा पूरी हो गई है और मूणत चुनाव जीत गए हैं.

यही नहीं, छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बंपर जीत मिली है और सरकार बनाने के लिए बहुमत मिल चुका है. वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत एक बार फिर चुनाव जीतकर मंत्री बनने की कतार में हैं. इसके साथ ही हर्षवर्धन को अपने बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने का अवसर आ चुका था. तभी उनकी खुशी दोगुनी हो गई, जब खुद मूणत उनके घर आ पहुंचे.

5 साल और रुकने को भी थे तैयार
बता दें कि जब राजेश मूणत हर्षवर्धन के घर पहुंचे तो उन्होंने हज्जाम की ओर इशारा करते हुए उनसे कहा कि आपकी दुआ काम आ गई है और अब अपने बाल कटवा लीजिए. अपने नेता को अपने घर देख शुक्ला बेहद खुश हुए और अपनी हजामत बनवाई. वहीं इस दौरान उन्होंने बताया कि अगर मूणत चुनाव नही जीतते, तो वे अगले 5 साल तक अपना संकल्प जारी रखते और बाल नहीं कटवाते. इसके लिए वे तैयार थे. लेकिन, उनका संकल्प काम आ ही गया और उन्हें दोगुनी खुशी भी मिल गई.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft