Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़नवजात के शव को लेकर आ रही मुक्तांजल‍ि गाड़ी बोरवेल वाहन से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत...

नवजात के शव को लेकर आ रही मुक्तांजल‍ि गाड़ी बोरवेल वाहन से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत

 Newsbaji  |  Jul 15, 2023 05:25 PM  | 
Last Updated : Jul 15, 2023 05:25 PM
कांकेर के माकड़ी क्षेत्र में ये दर्दनाक हादसा हुआ है.
कांकेर के माकड़ी क्षेत्र में ये दर्दनाक हादसा हुआ है.

कांकेर. Muktanjali Gadi Accident: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. दरअसल, यहां मुक्तांजलि वाहन में एक नवजात के शव को परिजन अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में बोरवेल वाहन ने मुक्तांजलि को ठोकर मार दी. घटना में ड्राइवर की हालत गंभीर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

बता दें कि घटना कांकेर जिले के माकड़ी क्षेत्र में हुई है. सोड़मा निवासी गर्भवती महिला का प्रसव डीमरापाल के अस्पताल में हुआ. लेकिन, डिलीवरी के दौरान ही नवजात की मौत हो गई. परिजनों ने नवजात के शव को गांव ले जाने के लिए मुक्तांजलि वाहन के लिए संपर्क किया. फिर उसी में नवजात के शव लेकर ड्राइवर समेत 5 लोग अपने गांव के लिए रवाना हुए थे.

बड़गांव के पास हुआ हादसा
अभी मुक्तांजलि गाड़ी बड़गांव के पास पहुंची थी. तभी सामने से आ रहे बोरवेल वाहन को देख ड्राइवर घबरा गया और बचने की कोशिश की. लेकिन, रफ्तार अधिक होने के कारण वह गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर पाया और सीधे बोरवेल वाहन से मुक्तांजलि गाड़ी जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

ड्राइवर का कोंडागांव में इलाज
मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची माकड़ी पुलिस ने गंभीर हालत में चालक को देखा तो तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन, उसे प्राथमिक उपचार के बाद कोंडागांव जिला अस्पताल रेफर किया गया. वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft