Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़विधायक का बेटा हुआ ऑन लाइन ठगी का शिकार, 33 हजार का मंगाया था जूता...

विधायक का बेटा हुआ ऑन लाइन ठगी का शिकार, 33 हजार का मंगाया था जूता

 Newsbaji  |  Sep 04, 2023 09:08 AM  | 
Last Updated : Sep 04, 2023 09:17 AM
online fraud
online fraud


बिलासपुर। ऑन लाइन  शाॅपिंग में ठगी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक मामला सामने आया है. इसमें ठगी का शिकार कोई और नहीं बल्कि विधायक का बेटा हुआ है. जानकारी के मुताबिक अकलतरा विधायक के बेटे ने 33 हजार रूपये का जूता ऑन लाइन  कंपनी से शाॅपिंग कर मंगाया था.

लेकिन बाॅक्स में जूते के जगह लेडिस सैंडिल निकला. जिसे कंपनी ने वापस लेने से मना कर दिया. तब मामले की शिकायत सकरी थाना के पुलिस से की गई.पुलिस ने कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.जानकारी के मुताबिक जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा क्षेत्र के पोंड़ीभाठा निवासी गौरव अग्रवाल ने अपनी शिकायत में बताया कि वे अकलतरा विधायक सौरभ सिंह के प्रतिनिधि है.

उनके मुताबिक विधायक का परिवार सकरी क्षेत्र के रामालाइफ सिटी में रहता है. जूते की शाॅपिंग विधायक के बेटे देवव्रत सिंह ने की थी. 23 जुलाई को क्रेपडाॅग क्रू कंपनी से जूता खरदीने के लिए ऑर्डर किया और 32999 रूपये का भुगतान भी कर दिया. कंपनी ने उनके ऑर्डर पर कुछ दिनों में डिलवरी भेजने के लिए मैसेज भी किया. ऑर्डर तो आया लेकिन उसमें लेडिस सैंडिल निकला.
15 दिन के बाद रिटर्न लेने से किया मना
ऑन लाइन  कंपनी को शिकायत की गई. लेकिन ऑर्डरआए 15 दिन से अधिक का समय होने के कारण कंपनी ने ऑर्डर को रिर्टन लेने से मना कर दिया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft