Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा करेंगे कांग्रेस में प्रवेश, विरोध के सुर देख अटका था मामला...

बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा करेंगे कांग्रेस में प्रवेश, विरोध के सुर देख अटका था मामला

 Newsbaji  |  Oct 25, 2023 05:45 PM  | 
Last Updated : Oct 25, 2023 05:45 PM
बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा 26 अक्टूबर को कांग्रेस में शामिल होंगे.
बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा 26 अक्टूबर को कांग्रेस में शामिल होंगे.

बलौदाबाजार. कांग्रेस से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में शामिल होकर विधायक बने बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा एक बार फिर कांग्रेस ज्वाइन करने जा रहे हैं. जेसीसीजे से पहले ही त्यागपत्र दे चुके प्रमोद को कांग्रेस से टिकट दिए जाने की बात सामने आने के बाद उनका जमकर विरोध हुआ था. यही वजह है कि उनका पार्टी में प्रवेश विलंब से हो रहा है, जब यहां प्रत्याशी घोषित हो चुका है.

बता दें कि प्रमोद शर्मा बलौदाबाजार क्षेत्र से कांग्रेस में पहले से ही सक्रिय रहे हैं. वे जनपद सदस्य के बाद जिला पंचायत सदस्य रहे. 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने यहां से विधायक का टिकट मांगा था. तब उन्हें मना कर दिया गया. इसके बाद उन्होंने पार्टी से त्यागपत्र देकर जकांछ ज्वाइन कर ली थी.

जकांछ ने उन्हें यहां से टिकट दिया था. वहीं गिनती के जो प्रत्याशी चुनाव जीते थे, उनमें से एक प्रमोद शर्मा भी थे. वे वर्तमान में बलौदाबाजार से विधायक हैं. हालांकि अजीत जोगी के निधन के बाद अमित जोगी के साथ उनकी पटरी नहीं बैठ रही थी. लंबी तल्खी के बाद आखिरकार उन्होंने जकांछ से त्यागपत्र दे दिया था.

इसलिए अटका रहा मामला
प्रमोद शर्मा के दोबारा कांग्रेस प्रवेश की बात चल रही थी. इस बीच उन्हें टिकट दिए जाने की बात भी सामने आई. लेकिन, उनके पार्टी छोड़ने के बाद भी उन्हें टिकट दिए जाने का यहां के सक्रिय कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारियों ने इस पर नाराजगी जताई थी. लिहाजा उनका प्रवेश भी अटक गया. अब यहां से प्रत्याशी घोषित हो चुका है. ऐसे में अब उन्होंने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ 26 अक्टूबर को पुन: कांग्रेस प्रवेश करने का फैसला किया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft