Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़MLA नीलकंठ टेकाम ने सत्यनारायण कथा करा पूर्व MLA संतराम नेताम को दिया चैलेंज, जानें क्या है मामला...

MLA नीलकंठ टेकाम ने सत्यनारायण कथा करा पूर्व MLA संतराम नेताम को दिया चैलेंज, जानें क्या है मामला

 Newsbaji  |  Apr 25, 2024 02:16 PM  | 
Last Updated : Apr 25, 2024 02:16 PM
केशकाल बसस्टैंड स्थित हनुमान मंदिर में विधायक नीलकंठ टेकाम ने सत्यनारायण की कथा कराई है.
केशकाल बसस्टैंड स्थित हनुमान मंदिर में विधायक नीलकंठ टेकाम ने सत्यनारायण की कथा कराई है.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में केशकाल विधायक व पूर्व आईएएस नीलकंठ टेकाम ने केशकाल बसस्टैंड के पास सत्यनारायण की कथा कराई है. बात ये नहीं है, असल बात तो ये कि ये आयोजन करा उन्होंने पूर्व विधायक संतराम नेताम को चैलेंज दिया है. कहा है कि वे भी अपने वादे के मुताबिक निर्णय लें.

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले एक टीवी डिबेट में केशकाल के दोनों उम्मीदवारों के बीच बहस चल रही थी. इस दौरान संतराम नेताम ने टेकाम पर आरोप लगाया कि वे और उनका परिवार खुद धर्मांतरण कराने का काम करते हैं. इसी बहस के दौरान उन्होंने कह दिया कि अगर टेकाम केशकाल में सार्वजनिक जगह पर सत्यनारायण कथा कराएं. यदि वे ऐसा कराते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा.

तब टेकाम ने ये चैलेंज तो स्वीकार कर लिया था, लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा था कि बात आई-गई हो गई होगी. लेकिन, अब विधायक टेकाम ने केशकाल बसस्टैंड के सामने हनुमान मंदिर परिसर में सपत्नीक सत्यनारायण की कथा कराई है. इसमें बड़ी संख्या में बीजेपी के लोग व अन्य आस्थावान पहुंचे थे.

कथा संपन्न होने के बाद पत्रकारों ने टेकाम से चर्चा की. इसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने चैलेंज स्वीकार किया था और अब अपना वादा भी निभा दिया है. अब देखते हैं कि संतराम नेताम अपना वादा निभाते हैं या नहीं. वे राजनीति से संन्यास लेते हैं या नहीं. अब ये प्रदेशभर में चर्चा का विषय भी बन गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft