Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़MLA गुलाब कमरो का प्रतिनिधि बताकर धौंस दिखाने वाले को SI ने जड़ा तमाचा, विधायक को जाना पड़ा थाने...

MLA गुलाब कमरो का प्रतिनिधि बताकर धौंस दिखाने वाले को SI ने जड़ा तमाचा, विधायक को जाना पड़ा थाने

 Newsbaji  |  Jul 24, 2023 03:59 PM  | 
Last Updated : Jul 24, 2023 03:59 PM
तेलीबांधा थाने पहुंचकर विधायक को मामला शांत कराना पड़ा.
तेलीबांधा थाने पहुंचकर विधायक को मामला शांत कराना पड़ा.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बार के आधी रात तक खुले रहने पर पहुंची पुलिस और एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई. इस बीच खुद को भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो का प्रतिनिधि बताने वाला युवक धौंस दिखाने लगा. तब एक एसआई ने उसे थप्पड़ मार द‍िया. इसके बाद बड़ी संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता तेलीबांधा थाना पहुंचकर हंगामा मचाने लगे. पुलिस अफसरों की समझाइश और खुद विधायक के थाने पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ. हालांकि किसी भी पक्ष से थाने में शिकायत नहीं की गई है.

दरअसल, पूरा मामला तेलीबांधा क्षेत्र के वीआईपी रोड का है. यहां एक बार रात 12 बजे के बाद भी खुला हुआ था. तब पुलिस की पैट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के जवानों ने बार मैनेजर से बार बंद नहीं कराने का कारण पूछा. तब उसने बताया कि अंदर कुछ लड़के शराब पी रहे हैं और वे जाने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे में पुलिस की टीम बार के अंदर पहुंची और युवकों को जल्दी जाने की बात कहने लगे. इस पर युवकों ने बताया कि वे एनएसयूआई कार्यकर्ता हैं. इसी दौरान पुलिसकर्मियों और युवकों के बीच कहासुनी हो गई.

विधायक प्रतिनिध‍ि बताकर दिखाई धौंस
इसी बीच एक युवक सामने आया और कहने लगा कि वह एमएलए गुलाब कमरो का प्रतिनिधि है. वह पुलिसकर्मियों पर रौब झाड़ने लगा. पुलिसकर्मियों की समझाइश देने पर भी वह हुज्जतबाजी करने लगा. तब एक एसआई ने उसे थप्पड़ मार दिया.

एमएलए ने थाने जाकर शांत कराया मामला
बताया जा रहा है कि आधी रात को बड़ी संख्या में एनएसयूआई के कार्यकर्ता तेलीबांधा थाने पहुंच गए. वहां एक बार फिर से विवाद होने लगा. पुलिस अफसर भी थाने पहुंच गए. वे समझाइश देते रहे. कार्यकर्ता एसआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. अंतत: एमएलए काे भी थाने जाना पड़ा, जहां उन्होंने सभी को शांत कराया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft