Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़विधायक देवेंद्र यादव को जमानत नहीं, बढ़ गई न्यायिक रिमांड, जानें डिटेल...

विधायक देवेंद्र यादव को जमानत नहीं, बढ़ गई न्यायिक रिमांड, जानें डिटेल

 Newsbaji  |  Aug 20, 2024 03:57 PM  | 
Last Updated : Aug 20, 2024 03:57 PM
विधायक देवेंद्र यादव को जमानत नहीं मिली.
विधायक देवेंद्र यादव को जमानत नहीं मिली.

रायपुर. बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड को कोर्ट ने 7 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. आज जिला सत्र न्यायालय बलौदाबाजार में जज अजय खाखा के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने विधायक देवेंद्र की जमानत याचिका खारिज कर दी.

बता दें कि कोर्ट ने देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड को 7 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. अब वे 27 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में जेल में बंद रहेंगे. सूत्रों की मानें तो भीम रेजीमेंट के एक बड़े पदाधिकारी के पुलिस को दिए बयान के आधार पर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी हुई है.

कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

बलौदाबाजार हिंसा मामले में विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक की लड़ाई लड़ने की तैयारी में है. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में 24 अगस्त को प्रदर्शन किया जाएगा.

भीम रेजीमेंट के बयान के आधार पर कार्रवाई

सूत्रों के अनुसार, भीम रेजीमेंट के एक बड़े पदाधिकारी के बयान के आधार पर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने इस बयान को महत्वपूर्ण मानते हुए कार्रवाई की है. दरअसल, उन्होंने विधायक की मौजूदगी और भाषण की बात कही थी.

कांग्रेस ने घोषणा की है कि वे 24 अगस्त को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेंगे. यह प्रदर्शन विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में किया जाएगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft