Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कांग्रेस MLA बृहस्पत सिंह के साले की सड़क हादसे में मौत, 3 गंभीर, सम्मेलन के रास्ते से लौटे वापस...

कांग्रेस MLA बृहस्पत सिंह के साले की सड़क हादसे में मौत, 3 गंभीर, सम्मेलन के रास्ते से लौटे वापस

 Newsbaji  |  Jun 13, 2023 05:02 PM  | 
Last Updated : Jun 13, 2023 05:03 PM
हादसे की सूचना मिलते ही विधायक अस्पताल पहुंचे, एसपी लाल उमेंद सिंह भी रहे मौजूद.
हादसे की सूचना मिलते ही विधायक अस्पताल पहुंचे, एसपी लाल उमेंद सिंह भी रहे मौजूद.

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत‍ सिंह के साले की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जबकि इस घटना में उनकी बेटी व दूसरी बाइक में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. विधायक अंबिकापुर में होने वाले कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन के लिए निकल चुके थे, रास्ते में सूचना मिली तो वे वापस लौटे. इधर, घायलों का उपचार किया जा रहा है.

बता दें कि रामानुजगंज के गम्हरिया में रहने वाले कामेश्वर सिंह विधायक बृहस्पत सिंह के बड़े साले थे. उनकी बेटी अनीता सिंह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है. मंगलवार को कामेश्वर उसे अपनी स्कूटी में बैठाकर गांव वापस लेकर आ रहे थे. अभी वे महावीरगंज में चौक के पास पहुंचे थे. तभी सामने से बाइक पर आ रहे संजय पिता सोहर राम और संजू राम पिता लोधर ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी.

इससे दोनों गाड़ियों में सवार चारों लोग गिर गए. कामेश्वर के सिर पर गंभीर चोट आई थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जबकि अन्य तीनों की हालत भी गंभीर थी. आसपास के लोगों ने सभी को रामानुजगंज अस्पताल पहुंचाया. यहां उनकी स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय बलरामपुर रेफर कर दिया गया.

रास्ते से लौटकर सीधे पहुंचे अस्पताल
इधर, कांग्रेस के सम्मेलन में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके विधायक बृहस्पत सिंह को घटना की सूचना दी गई. तब वे रास्ते से ही सीधे अस्पताल के लिए निकल गए. उनके साथ पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह, एसडीओपी एमके सूर्यवंशी भी अस्पताल पहुंचे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft