Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़मंत्री अमरजीत बोले- बीजेपी नेता लिखकर दें हम शराब नहीं पीते, हो जाएगी शराबबंदी, उनकी पार्टी शराब के ब‍िना नहीं...

मंत्री अमरजीत बोले- बीजेपी नेता लिखकर दें हम शराब नहीं पीते, हो जाएगी शराबबंदी, उनकी पार्टी शराब के ब‍िना नहीं

 Newsbaji  |  May 05, 2023 06:54 PM  | 
Last Updated : May 05, 2023 06:54 PM
मंत्री अमरजीत भगत ने शराबबंदी को लेकर बड़ी बात कह दी है.
मंत्री अमरजीत भगत ने शराबबंदी को लेकर बड़ी बात कह दी है.

अंबिकापुर. चुनावी साल में शराबबंदी को लेकर बीजेपी के साथ कांग्रेसी भी अलग-अलग बातें कर रहे हैं. बीजेपी जहां इस मुद्दे पर सरकार को घेर रही है तो कांग्रेसी पलटवार करने में पीछे नहीं हैं. ताजा मामला खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के बयान का है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता लिखकर दें कि वे शराब नहीं पीते और पीने का समर्थन नहीं करते. या फिर इस संबंध में सेल्फ एफिडेविट लेटर लिखकर दें तो शराबबंदी कानून प्रदेश में लागू कर दिया जाएगा. ये आरोप भी लगाया कि उनकी पार्टी शराब के बिना नहीं होती.

बता दें कि सरगुजा में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री अमरजीत अपनी बात रख रहे थे. तभी उन्होंने बीजेपी नेताओं द्वारा शराबबंदी को लेकर उठाए जा रहे सवालों के संदर्भ में बात रखी. कहा कि बीजेपी नेता शराबबंदी की बातें तो बढ़-चढ़कर कर रहे हैं, लेकिन वे अपनी स्थि‍त‍ि भी तो स्पष्ट करें. अचानक से शराबबंदी नहीं की जा सकती. सामाजिक स्थिति व स्वीकार्यता भी देखी जाती है. यदि वे चाहते हैं तो ये पहल तो उनकी ओर से होना ही चाहिए कि वे लिख‍ित में शराब नहीं पीने की बात लिखकर दें.

शराब के ब‍िना पार्टी नहीं
मंत्री अमरजीत ने आगे कहा कि बीजेपी नेताओं की पार्टी में जाकर देखें, मैं नाम नहीं लेना चाहता हूं, लेकिन इनकी पार्टियां शराब के बिना नहीं होती. ये भी कहा कि गुजरात में क्या हो रहा है, बिहार में क्या हो रहा है, वहां शराब बंद है. लेकिन, ब्लैक में लोग ले लेते है. बीजेपी को पहले यह देखना चाहिए कि जहां से उनके प्रधानमंत्री आते हैं, वहां क्या हो रहा है. इसके बाद आगे की बात करेंगे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft