Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़स्कूल बस को मेटाडोर ने मारी टक्कर, 10 से ज्यादा बच्चे घायल, ओवरटेक के चक्कर में सामने से मारी ठोकर...

स्कूल बस को मेटाडोर ने मारी टक्कर, 10 से ज्यादा बच्चे घायल, ओवरटेक के चक्कर में सामने से मारी ठोकर

 Newsbaji  |  Jan 09, 2024 11:28 AM  | 
Last Updated : Jan 09, 2024 11:28 AM
धमतरी में स्कूल बस को तेज रफ्तार मेटाडोर ने टक्कर मार दी.
धमतरी में स्कूल बस को तेज रफ्तार मेटाडोर ने टक्कर मार दी.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नगरी-सिहावा रोड पर स्कूल बस को एक मेटाडोर ने ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से टक्कर मार दी. बस में सवार 10 से ज्यादा बच्चों के बुरी तरह से घायल होने की खबर है. सभी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना मंगलवार की सुबह हुई है. दरअसल, सुबह आठ बजे के करीब नगरी-सिहावा रोड पर नगरी की ओर से आ रहा एक तेज रफ्तार मेटाडोर सामने चल रहे एक दूसरे वाहन को ओवरटेक करने लगा. तभी सामने से विद्याकुंज स्कूल के बच्चों को लेकर आ रही स्कूल बस को टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही गाड़ियाें के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. शीशे टूटने के अलावा दूसरे हिस्से भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. वहीं बस में सवार बच्चे भी बस में ही उछलकर गिरे और कइयों को खासी चोटें आई. मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना को अंजाम देने के बाद मेटाडोर चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला. वहीं आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई.

तत्काल पहुंचाया अस्पताल
घटना के बाद बच्चों के बीच चीख-पुकार मच गई. जबकि 10 से ज्यादा बच्चे बुरी तरह से घायल हुए हैं. घायल बच्चों को निजी वाहनों और एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft