Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़अमरजीत चावला बनाए गए नए संगठन महामंत्री, चन्द्रशेखर शुक्ला हटाए गए,पीसीसी चीफ ने जारी किया आदेश...

अमरजीत चावला बनाए गए नए संगठन महामंत्री, चन्द्रशेखर शुक्ला हटाए गए,पीसीसी चीफ ने जारी किया आदेश

 Newsbaji  |  Apr 30, 2022 03:36 PM  | 
Last Updated : Jan 06, 2023 10:18 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी में बड़ा फेरबदल हुआ है। अमरजीत चावला को प्रभारी महामंत्री (संगठन) नियुक्त किया गया है। इससे पहले चन्द्रशेखर शुक्ला ये जिम्मेदारी संभाल रहे थे। अभी अमरजीत चावला के पास यूथ कांग्रेस और NSUI का अतिरिक्त प्रभार है।

अमरजीत चावला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के काफी करीबी माने जाते हैं। फिलहाल दोनों शुक्रवार को दिल्ली दौरे पर थे और वहां पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी व मुकुल वासनिक से भी मुलाकात की है। उसके बाद अचानक छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने यह आदेश निकाल दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने आदेश जारी किया।

बताया जा रहा है कि डिजिटल सदस्ययता अभियान में अमरजीत चावला ने काफी अच्छा काम किया है। इस अभियान में अमरजीत का प्रदर्शन अच्छा रहा। इसी के चलते उन्हें ये जवाबदारी सौंपी गई है। लेकिन चंद्रशेखर शुक्ला को हटाने के बाद क्या जिम्मेदारी सौंपी गई है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

आगामी चुनावों की बड़ी जिम्मेदारी
वहीं, अमरजीत चावला ने कहा कि, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बड़ी जिम्मेदारी दी है जो विश्वास उन्होंने किया है। उसपर खरा उतरने की पूरी कोशिश रहेगी। आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में फिर से प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बने इसके लिए प्रयास किया जाएगा। इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव में भी बेहतर काम करके पार्टी को मजबूत करेंगे।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft