Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़धोनी थाला की तस्वीर शादी कार्ड में, अपने हार्ट बीट के नाम भी भेजा न्योता...

धोनी थाला की तस्वीर शादी कार्ड में, अपने हार्ट बीट के नाम भी भेजा न्योता

 Newsbaji  |  Jun 04, 2023 11:26 AM  | 
Last Updated : Jun 04, 2023 11:26 AM
रायगढ़ के दीपक पटेल के विवाह आमंत्रण पत्र में धोनी की तस्वीर व जर्सी नंबर 7.
रायगढ़ के दीपक पटेल के विवाह आमंत्रण पत्र में धोनी की तस्वीर व जर्सी नंबर 7.

रायगढ़. फैन क्या होता है और उसकी दीवानगी क्या होती है ये छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के दीपक पटेल से समझी जा सकती है. अपने शादी के कार्ड में न सिर्फ उन्होंने धोनी थाला लिखकर शादी कार्ड के दोनों ओर तस्वीर लगवाई है, बल्कि उनका जर्सी नंबर 7 भी दर्ज है. यही नहीं, एक कार्ड उनके नाम पर महेंद्र सिंह धोनी हार्ट बीट लिखकर भेजा है.

बता दें कि रायगढ़ जिले के तमनार क्षेत्र के मीलूपारा निवासी दीपक पटेल की शादी 7 जून को गरिमा पटेल से होने जा रही है. खास बात ये है कि दीपक टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जबरदस्त फैन हैं. अपनी इस दीवानगी को व्यक्त करने के लिए उन्होंने अपने शादी कार्ड को जरिया बनाया है. जी हां, उन्होंने आमंत्रण पत्र में दोनों ओर ही धोनी की तस्वीर छपवाई है. इसमें उनका जर्सी नंबर 7 भी अंकित है. बता दें कि धोनी के फैन उन्हें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी से नाम उठाकर प्यार से थाला नाम से भी पुकारते हैं. तो दीपक ने भी धोनी थाला लिखवाया है.

हार्टबीट लिखकर धोनी के नाम भेजा कार्ड
दीपक की शादी का आमंत्रण पत्र उनके सभी रिश्तेदारों, दोस्तों व परिचितों को भिजवाया ही गया है, जिसमें धोनी की तस्वीर लगी हुई है. खास ये कि एक आमंत्रण पत्र महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर भी भेजा है. मजेदार बात ये कि इसमें पाने वाले के नाम में महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही हार्टबीट भी लिखा है. यानी दीपक उन्हें अपना हार्टबीट माना है.

दीपक व गरिमा की प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर

खुद कैप्टन, धोनी के नाम से प्रसिद्ध
बता दें कि दीपक स्थानीय स्तर पर टेनिस बॉल क्रिकेट खेलते हैं. वे अपने गांव व मोहल्ले की क्रिकेट टीम के कैप्टन भी हैं. तगड़ा शॉट भी मारते हैं, जिसके कारण अपने दोस्ताें के बीच भी धोनी के नाम से जाने जाते हैं. अपनी क्र‍िकेट टीम का नाम पर भी चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके से मिलता-जुलता पीकेएस रखा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft