Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का टीचर घुस जाता था गर्ल्स टॉयलेट में, करता था बैड टच, शिकायत पर ये एक्शन...

आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का टीचर घुस जाता था गर्ल्स टॉयलेट में, करता था बैड टच, शिकायत पर ये एक्शन

 Newsbaji  |  Jul 15, 2023 01:27 PM  | 
Last Updated : Jul 15, 2023 01:28 PM
महासमुंद में टीचर के खिलाफ शिकायत आने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है.
महासमुंद में टीचर के खिलाफ शिकायत आने पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के एक आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में टीचर द्वारा छात्राओं के साथ क्लासरूम में बैड टच करने और गर्ल्स टॉयलेट में घुसने की शिकायत सामने आई है. इसके साथ ही उसे सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस से भी मामले की शिकायत की गई है.

बता दें कि गुरु-शिष्य के पव‍ित्र रिश्ते को कलंकित करने का ये मामला महासमुंद जिले के बागबहरा ब्लॉक का है. यहां आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का संचालन किया जाता है. छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल से इंग्लिश पढ़ाने वाले टीचर प्रमोद दास के खिलाफ शिकायत की थी. इसमें बताया कि वह क्लासरूम में उन्हें गलत तरीके से छूते हैं. इसके अलावा वो कभी भी गर्ल्स टॉयलेट में घुस जाते हैं.

>

बीईओ व अभिभावकों से हुई चर्चा
प्रिंसिपल के पास जैसे ही ये मामला सामने आया, उन्होंने तत्काल बीईओ को इस मामले की जानकारी दी. वे भी स्कूल पहुंच गए. इसके अलावा अभिभावक भी स्कूल पहुंचे. बैठक के दौरान अभिभावकों ने भी इस बात की शिकायत छात्राओं द्वारा करने की जानकारी दी. यानी शिकायत सही पाई गई.

थाने में दी सूचना, किया सस्पेंड
बैठक के बाद मामले की लिखित में सूचना बागबहरा थाने में दी गई. इस पर पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. जबकि डीईओ ने तत्काल प्रभाव से टीचर प्रमोद दास को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है. इस संबंध में प्रभारी डीईओ ने बताया कि पूर्व में भी आरोपी शिक्षक के खिलाफ ऐसी शिकायत मिल चुकी थी. तब उसे समझाइश दी गई थी. लेकिन, अब फिर शिकायत आई है तो इसे गंभीरता से लिया जा रहा है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft