Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़Lok Sabha Election 2024: MP मोदी छत्तीसगढ़ में, बस्तर में करेंगे चुनावी सभा, जानें तारीख...

Lok Sabha Election 2024: MP मोदी छत्तीसगढ़ में, बस्तर में करेंगे चुनावी सभा, जानें तारीख

 Newsbaji  |  Apr 01, 2024 04:38 PM  | 
Last Updated : Apr 01, 2024 04:38 PM
प्रधानमंत्री मोदी बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.
प्रधानमंत्री मोदी बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

रायपुर. लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में भी चुनावी रंग चढ़ चुका है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों के उम्मीदवार भी घोषित हो चुके हैं. प्रचार का दौर जारी है. वहीं अब बीजेपी की कोशिशों में और जान फूंकने और प्रदेश विशेषकर बस्तर में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पीएम मोदी इसी महीने आने वाले हैं. वे बस्तर में चुनावी सभा करेंगे. इसकी तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं.

बता दें कि तय योजना के मुताबिक 8 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी बस्तर आएंगे. उनके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य दिग्गजों की भी मौजूदगी रहेगी. जबकि सीएम विष्णुदेव साय, प्रदेश प्रभारी, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष समेत स्थानीय नेताओं की भी मौजूदगी रहेगी.

दरअसल, इस बार बीजेपी को विधानसभा चुनाव में बस्तर की सभी सीटें हासिल हुई हैं. यही नहीं, सरकार को भी मिला लें तो अधिकांश आदिवासी बाहुल्य व आदिवासी आरक्षित सीटों पर जीत दर्ज की है. अब लोकसभा चुनाव में भी इन क्षेत्रों में जीत दर्ज करने की रणनीति बनाई गई है.

पीएम मोदी की इस यात्रा व चुनावी सभा को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. यही नहीं, वे बस्तर से पूरे प्रदेश की जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. बीजेपी की ओर से भी इसे लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft