Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़2 साल की बच्ची को छोड़ काम शुरू करने से पति ने किया था मना, पत्नी ने उठाया ये आत्मघाती कदम......

2 साल की बच्ची को छोड़ काम शुरू करने से पति ने किया था मना, पत्नी ने उठाया ये आत्मघाती कदम...

 Newsbaji  |  Apr 15, 2024 02:32 PM  | 
Last Updated : Apr 15, 2024 02:32 PM
कोरबा में महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है.
कोरबा में महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र स्थित चिचोली गांव में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसके पति ने पुलिस को बताया कि अभी उनकी 2 साल की बच्ची है. इसके बाद भी उसकी पत्नी काम शुरू करने की जिद कर रही थी. लेकिन, उसने मना कर दिया था. आशंका जताई है कि इसी के चलते उसने ये कदम उठाया होगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि यहां पवन बिंझवार अपनी पत्नी परमेश्वरी बिंझवार (25) और 2 साल की बच्ची के साथ किराए के मकान में रहता है. वह मूलत: बलौदाबाजार जिले का रहने वाला है और कोरबा में रहकर काम करता है. पवन ने बताया कि वह अपने दोस्त की सगाई में सक्ती गया हुआ था. देर शाम लौटा, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. लगातार आवाज लगाने पर भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला.

तब किसी अनहोनी की आशंका पर उसने आसपास के लोगों को बुलाया. सबने दरवाजा तोड़ा, तो अंदर पत्नी की लाश किचन में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. जबकि बच्ची घर में खेल रही थी. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया. उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. साथ ही मृतका के पति और परिजनों का बयान दर्ज किया गया.

इस पर पवन ने बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिनों से बाहर कमाने के लिए जाने की जिद कर रही थी. तब उसने 2 साल की बच्ची की देखभाल करने के लिए ऐसा करने से मना किया था. उसका कहना है कि इसी से नाराज होकर उसकी पत्नी ने ये कदम उठाया होगा. इसके बाद भी पुलिस अन्य एंगल से भी जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft