Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़महिला आरक्षक ने प्रताड़ना का आरोप लगा अब आत्महत्या का लिया फैसला, पहले लाना चाहती है अफसरों की सच्चाई...

महिला आरक्षक ने प्रताड़ना का आरोप लगा अब आत्महत्या का लिया फैसला, पहले लाना चाहती है अफसरों की सच्चाई

 Newsbaji  |  May 20, 2023 07:40 PM  | 
Last Updated : May 20, 2023 07:40 PM
कांकेर की महिला आरक्षक ने कलेक्टर को पत्र लिखकर अपनी बात कही है.
कांकेर की महिला आरक्षक ने कलेक्टर को पत्र लिखकर अपनी बात कही है.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पदस्थ महिला आरक्षक ने अपने उच्चाधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर आत्मदाह करने की अनुमति कलेक्टर से मांगी थी. वहीं अब उसने पत्र लिखा है कि उसने आत्महत्या करने का फैसला ले लिया है. लेकिन, इससे पहले वह सच्चाई सामने लाना चाहती है. इसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की अनुमति मांगी है.

बता दें कि मह‍िला आरक्षक पद्मिनी साहू एसपी कार्यालय कांकेर में महिला सेल में पदस्थ है. उसने अपनी शिकायत में लिखा है कि विभाग के कई अधिकारी उस पर गलत नियत रखते हैं. गलत इरादों को पूरा नहीं करने पर परेशान करते हैं. 3 साल पहले भी इसी तरह प्रताड़ित किया गया था. तब वह मुश्किल से इससे उबर पाई थी. अब एक बार फिर उसे आर्थिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है.

अफसरों ने कहा- पकड़ी गई थी चोरी
इन सबके बीच अब एडिशनल एसपी रत्ना सिंह व एसपी शलभ सिन्हा का बयान सामने आया है. एएसपी रत्ना ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद जो भी आरोपी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जबकि एसपी शलभ सिन्हा का कहना है कि महिला आरक्षक ने 21 मार्च 2023 से 24 मार्च 2023 तक का अटेंडेंस एक साथ लगा दिया था और फिर वह ड्यूटी से गायब हो गई थी. इसके साथ एक और महिला आरक्षक भी यही गलती की थी. उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली. लेकिन, महिला आरक्षक पद्मिनी साहू ने नोटिस का जवाब भी नहीं दिया और अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों पर ही प्रताड़ना के आरोप लगा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft