Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़मोबाइल टावर पर चढ़ी महिला केबिन पर बैठी, उतारने पर 100 फीट और ऊपर चढ़ गई, भूख लगी तो किया ये......

मोबाइल टावर पर चढ़ी महिला केबिन पर बैठी, उतारने पर 100 फीट और ऊपर चढ़ गई, भूख लगी तो किया ये...

 Newsbaji  |  Jan 20, 2024 01:21 PM  | 
Last Updated : Jan 20, 2024 01:21 PM
जांजगीर-चांपा में महिला मोबाइल टावर पर चढ़ गई.
जांजगीर-चांपा में महिला मोबाइल टावर पर चढ़ गई.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में अनोखा मामला सामने आया है. सरगुजा इलाके से आई मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला गांव में लगे मोबाइल टावर पर चढ़ गई. लोगों को पता चला तो उसे उतरने के लिए कहा. लेकिन, वह केबिन की छत पर बैठ गई. फिर 100 फीट ऊंचाई पर चली गई. बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया. लेकिन, भूख लगने पर वह टीम के आने से पहले ही उतर गई. तब सभी ने राहत की सांस ली.

मामला शुक्रवार देर शाम चांपा क्षेत्र के दारंग गांव का है. वह शाम करीब छह बजे मोबाइल टावर पर चढ़ गई. कुछ समय तक टावर में बने केबिन की छत पर बैठ गई. इसके बाद वह देखते ही देखते 100 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गई और वही बैठी रही. गांववालों ने चांपा पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई और महिला को समझाने का प्रयास किया. वहीं उसके बचाव के लिए टावर के नीचे जाल लगाकर गद्दे लगाए गए.

प्यास लगी तो मांगा पानी
प्रशासन‍िक अफसर भी मौके पर जुटे हुए थे. उन्होंने भी महिला से बात की और नीचे उतारने का प्रयास क‍िया. इसके बाद भी वह टावर के ऊपर ही बैठी रही. वहीं रात करीब 11 बजे महिला को प्यास लगी तो पानी मांगा और टावर पर ही चढ़ी रही.

भूख लगने पर उतर आई
इस बीच महिला को नीचे उतारने के लिए बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था. एसडीआरएफ टीम के पहुंचने से पहले रात 12 बजे के करीब महिला खुद से नीचे उतर गई. साथ ही खाने की मांग की. तब महिला को खाना खिलाया गया और मौक़े पर मौजूद डॉक्टरों की टीम ने चेक किया. उसका स्वास्थ्य ठीक था. हालांकि एहतियात के तौर पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft