Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़शैलजा ने बताए छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए खड़गे के दिए टिप्स, सिंहदेव ने पीएम के लिए कह दी ये बड़ी बात...

शैलजा ने बताए छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए खड़गे के दिए टिप्स, सिंहदेव ने पीएम के लिए कह दी ये बड़ी बात

 Newsbaji  |  Jun 28, 2023 05:07 PM  | 
Last Updated : Jun 28, 2023 05:07 PM
दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक में चुनाव की रणनीति बनाई गई.
दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक में चुनाव की रणनीति बनाई गई.

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के करीब आते ही प्रदेश की सत्ता में काबिज कांग्रेस ने अपनी रणनीति तेज कर दी है. दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रदेश प्रभारी व सीएम भूपेश समेत अन्य दिग्गज नेताओं की बैठक हुई. प्रभारी शैलजा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें सरकार की उपलब्धियों और कामों के आधार पर चुनाव लड़ना है. जबकि पत्रकारों से चर्चा के दौरान मंत्री टीएस सिंहदेव ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी है.

बता दें कि कांग्रेस मुख्यालय में हुई बैठक में अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टी के सदस्य छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाने के मिलकर काम करेंगे. इस बारे में शैलजा ने बताया कि खड़गे ने उनसे कहा कि गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ हमारे लिए सिर्फ एक नारा नहीं, बल्कि यह राज्य की प्रगति और सामाजिक न्याय का लक्ष्य है. छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास ही है, जिससे विकास की निरंतर धारा आगे बढ़ेगी. हम साथ मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे.

बीजेपी की नकारात्मक सोच के खिलाफ लड़ेंगे
 बैठक संपन्न होने के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि राज्य सरकार की उपलब्धियाें और बीजेपी की नकारात्मक सोच के खिलाफ कांग्रेस की जोड़ने की विचारधारा को लेकर कांग्रेस मैदान में उतरेगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसे लेकर अपना मार्गदर्शन दिया है. उनका स्पष्ट कहना था कि बीजेपी के पास धर्म के अलावा कोई एजेंडा नहीं है. जबकि हमारा एजेंडा काम और हमारी विचारधारा है.

सिंहदेव ने ये कहा
छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि इस बैठक का उद्देश्य छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए योजना बनाना था. हमारे पास फिर से सरकार बनाने का बेहतर अवसर है. हम कृषि, शिक्षा व स्वास्थ्य जैसे विभिन्न क्षेत्रों में किए कामों को आधार बनाकर चुनाव लड़ेंगे. हमारे पास काम करने का एक तरीका है.

पीएम के लिए ये बात कही
बीजेपी पहले चुनाव में आई थी तब इस तरह की बातें नहीं कही जा रही थी. जब नरेंद्र मोदी पहली बार पीएम बने तो उन्होंने एस्पिरेशनल पॉलिटिक्स की बात कही थी. युवाओं को छूने का प्रयास किया Fkk. जातीय व्यवस्था को छोड़कर सभी को साथ लेकर बातें कही थीं. 2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया था. अब वे बदलते जा रहे हैं. छुपे एजेंडे सामने आते चले जा रहे हैं. यह अच्छी बात है, वे उसी पर कायम रहेंगे तो हमारे लिए फायदा है. क्योंकि छत्तीसगढ़ में उनका ये एजेंडा काम नहीं आएगा. बल्कि उसी स्टैंड पर वे बने रहेंगे तो हमें बहुत फायदा होगा.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft