Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़रायपुर आ रही बस हुई हादसे का शिकार, 6 यात्री घायल, 2 की हालत नाजुक...

रायपुर आ रही बस हुई हादसे का शिकार, 6 यात्री घायल, 2 की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Sep 09, 2023 12:28 PM  | 
Last Updated : Sep 09, 2023 12:28 PM
कोरबा से रायपुर आ रही बस हादसे का शिकार हो गई.
कोरबा से रायपुर आ रही बस हादसे का शिकार हो गई.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के काेरबा से राजधानी रायपुर आ रही बस शनिवार की तड़के हादसे का शिकार हो गई. बस डिवाइडर को तोड़ती हुई ऊपर चढ़ गई. इस घटना में 6 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, राधे-कृष्ण कंपनी की यह बस कोरबा से छूटकर पंतोरा बलौदा मार्ग से होते हुए रायपुर तक चलती है. भोर में बस कोरबा के बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी. तब उसमें करीब 20 यात्री सवार थे. बस अभी कोरबा जिले में ही कनकी-पंतोरा मार्ग पर पहुंची थी. रफ्तार तेज होने के कारण अचानक चालक का ध्यान हट गया और फिर डिवाइडर को तोड़ती हुई उस पर चढ़ गई.

अचानक झटके से गिरे यात्री
यात्री अपनी-अपनी सीटों पर आराम से बैठे हुए थे. तभी तड़के 4 बजे के लगभग हादसे की वजह से बस में तेज झटके के चलते कई यात्री अपनी सीटों से उछलकर आगे गिर गए. इसके साथ ही हड़कंप मच गया. 6 यात्रियों को इसी वजह से चोटें आई हैं. जबकि जो 2 की हालत गंभीर हैं, उन्हें ज्यादा ही चोट लगी.

ले जाया गया अस्पताल
घटना के बाद आसपास मौजूद लोग व राहगीरों ने आकर घायल यात्रियों की मदद की. साथ ही एंबुलेंस को फोन किया. फिर घायलों को अस्पताल भेजा गया. वहां सभी का इलाज किया जा रहा है. वहीं स्थानीय पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft