Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के यात्रियों को पुरी ले जा रही बस ओड‍िशा में ट्रक से टकराई, ड्राइवर की मौत, 7 की हालत गंभीर...

छत्तीसगढ़ के यात्रियों को पुरी ले जा रही बस ओड‍िशा में ट्रक से टकराई, ड्राइवर की मौत, 7 की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Apr 16, 2024 03:42 PM  | 
Last Updated : Apr 16, 2024 03:42 PM
कोरबा व रायगढ़ के यात्रियों से भरी बस ओडिशा में हादसे का शिकार हो गई है.
कोरबा व रायगढ़ के यात्रियों से भरी बस ओडिशा में हादसे का शिकार हो गई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा और रायगढ़ के यात्रियों को पुरी ले जा रही बस ओडिशा में हादसे का शिकार हो गई है. वहां अंगुल में बस खड़े ट्रक से जा टकराई. इस घटना में ड्राइवर की मौत हो गई है. जबकि हेल्पर समेत 7 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि सोमवार की शाम डॉल्फिन बस कोरबा के टीपी नगर से रवाना हुई थी. इसमें वहां के 15 लोग सवार हुए. सभी ओडिशा के प्रसिद्ध धार्मिक व पर्यटन स्थल पुरी जा रहे थे. बस को यहां से निकलकर रायगढ़ के रास्ते आगे जाना था. वहीं रायगढ़ में भी 11 लोग इस बस में सवार हुए.

झारसुगुड़ा अंगुल होते हुए बस को पुरी जाना था. घटना मंगलवार की सुबह हुई. दरअसल, बस की रफ्तार काफी तेज थी. वहीं सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था. बस चालक तब गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका और तेज रफ्तार बस ने ट्रक को तेज टक्कर मार दिया. इससे बस का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

जबकि ड्राइवर सीधे चपेट में आया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं हेल्पर समेत 7 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि अधिकांश सामने की सीटों पर बैठे हुए थे, जिसके कारण उन्हें ज्यादा चोटें आई हैं. इसके साथ ही बस में अफरातफरी मच गई. बचाव व राहत के लिए आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी. इसके बाद अंगुल पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जांच कर रही है. मृत बस चालक की पहचान 30 वर्षीय तारा प्रसाद के रूप में की गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft