Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़कोयला खदान में ड्राइवर जा रहा था पानी लेने, पीछे से आए ट्रक ने लिया चपेट में, मौके पर मौत...

कोयला खदान में ड्राइवर जा रहा था पानी लेने, पीछे से आए ट्रक ने लिया चपेट में, मौके पर मौत

 Newsbaji  |  Jan 31, 2024 12:17 PM  | 
Last Updated : Jan 31, 2024 12:17 PM
कोरबा के गेवरा खदान में ट्रक ड्राइवर की दूसरे ट्रक की टक्कर से मौत.
कोरबा के गेवरा खदान में ट्रक ड्राइवर की दूसरे ट्रक की टक्कर से मौत.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के गेवरा कोयला खदान में बड़ी घटना हो गई है. यहां ट्रक लेकर पहुंचा एक ड्राइवर पानी लेने के लिए उतरा था. तभी पीछे से आए ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, मामला दीपका थाना क्षेत्र का है. जांजगीर निवासी हीरा प्रसाद रूंगटा कंपनी का ट्रक चलाता था. उसका ट्रक गेवरा कोयला खदान में लगा हुआ था. बुधवार की सुबह वह अपना ट्रक लेकर खदान के अंदर गया हुआ था. कतार में ट्रक लगा हुआ था और हीरा अपनी बारी का इंतजार कर रहा था.

इसी दौरान वह पानी लाने के लिए ट्रक से नीचे उतरा. अभी वह बाजू से पानी लेने के लिए आगे बढ़ रहा था कि इतने में एक और ट्रक आ गया. उसके चालक ने लापरवाही करते हुए अनदेखी की और हीरा को अपनी चपेट में ले लिया. आसपास के लोगों ने देखा तो तत्काल मदद के लिए पास पहुंचे. उसे बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

होड़ के चक्कर में गई जान
बताया जा रहा है कि यहां अगली ट्र‍िप के लिए ट्रक ड्राइवरों में होड़ लगी रहती है. यही वजह है कि ड्राइवर बेहद हड़बड़ी में रहते हैं. माना जा रहा है कि ये हादसा भी उसी का नतीजा है, जिससे एक ड्राइवर की जान चली गई है. बहरहाल मामले की जांच जारी है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft