Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़बिहार से आ रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 20 से ज्यादा यात्री घायल, 14 को गंभीर चोट...

बिहार से आ रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 20 से ज्यादा यात्री घायल, 14 को गंभीर चोट

 Newsbaji  |  Jan 18, 2024 11:06 AM  | 
Last Updated : Jan 18, 2024 11:06 AM
कोरबा में बस सड़क क‍िनारे खड़े ट्रक से जा टकराई.
कोरबा में बस सड़क क‍िनारे खड़े ट्रक से जा टकराई.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कटघोरा अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर हसदेव नदी पुल के ऊपर खड़े ट्रक के पीछे यात्री बस जा टकराई. ये बस बिहार के सासाराम से यात्रियों को लेकर कोरबा आ रही थी. घटना में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. इनमें कई यात्री बस में ही फंसे हुए थे. पुलिस और डायल 112 की टीम ने घायल यात्रियों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना बुधवार की देर रात करीब 1.30 बजे की है. बस क्रमांक सीजी 15 डीएम 5271 का चालक सासाराम से यात्रियों को लेकर कोरबा आ रहा था. बस अभी केंदई के पास हसदेव पुल के ऊपर पहुंची थी. तभी कोहरे की वजह से चालक को सड़क किनारे खड़े ट्रक दिखाई नहीं दिया और तेज रफ्तार बस को ट्रक के पीछे जा टकराई. टक्कर होते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई.

वे किसी तरह बस से निकलने की कोशिश करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही बांगो पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही डायल 112 की टीम भी पहुंच गई. उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. घटना में 6 महिला और आठ पुरुष घायल हुए हैं. सभी को डायल 112 और हाईवे एंबुलेंस के जरिए पोडी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

जहां से कुछ यात्रियों की हालत गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल रेफर किए जाने की बात कही जा रही है. वहीं बांगो थाना प्रभारी का कहना है कि हादसे में घायलों को अस्पताल दाखिल कराया गया है. उनसे नाम पता पता करने के बाद उनके परिजनों को भी सूचना दी जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft