Thursday ,October 24, 2024
होमछत्तीसगढ़कोरबा में दो ट्रेलर की भीषण टक्कर, दोनों चालकों की मौत, वनवे ट्रैफिक के चलते हुआ हादसा, केबिन काटकर निकाली लाश...

कोरबा में दो ट्रेलर की भीषण टक्कर, दोनों चालकों की मौत, वनवे ट्रैफिक के चलते हुआ हादसा, केबिन काटकर निकाली लाश

 Newsbaji  |  Jul 02, 2023 02:01 PM  | 
Last Updated : Jul 02, 2023 02:01 PM
कोरबा के पाली क्षेत्र में दो ट्रेलरों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई.
कोरबा के पाली क्षेत्र में दो ट्रेलरों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई.

कोरबा. Korba Accident News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में रविवार की सुबह दो ट्रेलरों के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने-अपने केबिन में फंसे दोनों ड्राइवरों को केबिन को काटकर निकाला. लेकिन, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दरअसल, ये हादसा ट्रैफिक को वनवे करने के कारण हुआ है.

बता दें कि ये घटना कोरबा जिले के पाली बुडबुड खदान के गेट के पास हुई है. दरअसल, रविवार की तड़के दोनों ट्रेलरों के ड्राइवर अपनी-अपनी गाड़ी को लेकर एक-दूसरे के विपरीत दिशा से आ रहे थे. इसी दौरान आपस में दोनों की टक्कर हो गई.

वनवे बना हादसे का कारण
बता दें कि इस समय कटघोरा से पाली और बिलासपुर फोरलेन का कार्य लगभग पूरा हो चुका है. लेकिन, कुछ जगहों पर अभी भी काम चल रहा है. इसके कारण एक ओर की सड़क को ब्लॉक कर दिया गया है. ऐसे में यहां की ट्रैफिक को वनवे कर दिया गया है. सड़क के एक ही ओर दोनों ट्रेलर विपरीत दिशा से आए और ये बड़ा हादसा हो गया.

केबिन काटने तक मौत
मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ट्रेलर क्रमांक सीजी 14 डी 1474 और सीजी 10 बीएच 6783 के बीच टक्कर हुई है. वहीं दोनाें के ड्राइवर केबिन में फंसे हुए हैं. इसके बाद कटर की मदद से केबिन को काटकर दोनों को बाहर निकाला गया. लेकिन, तब तक उनकी सांसें उखड़ चुकी थी. इसकी जानकारी परिजनों व ट्रेलर मालिक को दी गई है. साथ ही अन्य जानकारियां जुटाई जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft