Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ की केशकाल घाटी में 2 ट्रक व 1 माजदा में टक्कर से लगी आग, तीनों जलकर खाक, 1 ड्राइवर चोटिल...

छत्तीसगढ़ की केशकाल घाटी में 2 ट्रक व 1 माजदा में टक्कर से लगी आग, तीनों जलकर खाक, 1 ड्राइवर चोटिल

 Newsbaji  |  Jun 20, 2023 01:16 PM  | 
Last Updated : Jun 20, 2023 01:16 PM
केशकाल घाटी में वाहनों की टक्कर से उनमें आग लग गई.
केशकाल घाटी में वाहनों की टक्कर से उनमें आग लग गई.

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में केशकाल घाटी पर सोमवार की देर रात करीब ढाई बजे बड़ी दुर्घटना हो गई. एक के बाद एक दो ट्रकों के बीच माजदा के घुस जाने पर हुई भीषण टक्कर से तीनों में आग लग गई. धू-धूकर जलते हुए तीनों खाक हो गए. हादसे में माजदा चालक के चोटिल होने की खबर है, हालांकि फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है. इन सबके बीच ट्रैफिक जाम हो गया, जिसे जद्दोजहद के बीच क्लीयर कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि केशकाल घाटी बेहद कठिन और घुमावदार रास्ता है. यहां वाहन बेहद सावधानी के साथ पार होते हैं. वहीं किसी तरह की बाधा आ गई तो पूरा रोड ब्लॉक हो जाता है. वैकल्पिक मार्ग नहीं होने से खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसीलिए इसे बस्तर की लाइफलाइन भी कहा जाता है. वहीं पर ये भीषण दुर्घटना हुई है.

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, एक ट्रक कांकेर से जगदलपुर की ओर जा रहा था. जबकि सामने से एक ट्रक जगदलपुर से रायपुर की ओर आ रहा था. दोनों एक-दूसरे को क्रॉस कर ही रहे थे कि रायपुर की ओर से आ रहे एक माजदा के चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश की और दोनों ट्रकों के बीच गाड़ी घुस गई. इससे तीनों की ही टक्कर हुई. घर्षण इतना तेज था क‍ि उनमें आग लग गई. माना जा रहा है कि घर्षण के बीच फ्यूल टैंक भी फटा होगा और आग पकड़ी होगी.

ऐन मौके पर कूदे, माजदा चालक को चोटें
घटना के तत्काल बाद ड्राइवर और क्लीनर उतर गए. वहीं माजदा के चालक को चोटें भी आई. उसे भी सुरक्षित उतार लिया गया. फिर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जबकि गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft