Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़अब छत्तीसगढ़ में आप की बारी, आज अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान बिलासपुर में करेंगे महारैली...

अब छत्तीसगढ़ में आप की बारी, आज अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान बिलासपुर में करेंगे महारैली

 Newsbaji  |  Jul 02, 2023 11:40 AM  | 
Last Updated : Jul 02, 2023 11:40 AM
बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान के साथ डॉ. संदीप पाठक महारैली व जनसभा को संबोधित करेंगे.
बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान के साथ डॉ. संदीप पाठक महारैली व जनसभा को संबोधित करेंगे.

बिलासपुर. kejriwal in Bilaspur: चुनावी साल में कांग्रेस और बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी भी छत्तीसगढ़ में दम भरने और चुनौती पेश करने के लिए तैयार है. इसी कड़ी में आप के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान बिलासपुर पहुंच रहे हैं. यहां के साइंस कॉलेज मैदान में महारैली होगी. वे यहां हुंकार भरेंगे और अपनी चुनावी तैयारी को और तेज करेंगे.

बता दें कि कार्यक्रम दोपहर करीब 1.30 बजे से शुरू होना है. इसके लिए पहले से ही तैयारियां की जा रही थीं. स्थानीय से लेकर राज्य और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी पहले से ही तैयारियों में जुटे हुए थे. अब जनसभा और महारैली के जरिए न सिर्फ बिलासपुर और छत्तीसगढ़ की जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिश होगी, बल्कि इसके जरिए कार्यकर्ताओं में भी जोश भरा जाएगा.

रायपुर के बाद बिलासपुर संभाग की बारी
बता दें कि पिछले दिनों रायपुर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान रैली में शामिल हो चुके हैं. अब इस बार बिलासपुर में आयोजन के जरिए संभाग के 24 विधानसभा क्षेत्रों की जनता के बीच सीधे तौर पर पहुंचने का लक्ष्य है. इधर, पार्टी की ओर से एक लाख से ज्यादा की भीड़ जुटाने का दावा किया गया है.

रास सदस्य पाठक की है स्थली
बता दें कि आम आदमी पार्टी से पंजाब क्षेत्र से राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक भी इस महारैली में शामिल होंगे. आपको बता दें कि वे मूलत: मुंगेली के रहने वाले हैं जो अव‍िभाज‍ित बिलासपुर जिले का हिस्सा रहा है. ऐसे में उनकी मौजूदगी का लाभ भी पार्टी लेने की तैयारी में है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft