Wednesday ,October 23, 2024
होमछत्तीसगढ़आप की पार्टी बड़ी सभा 16 को जगदलपुर में, केजरीवाल व भगवंत मान पहुंचेंगे छत्तीसगढ़...

आप की पार्टी बड़ी सभा 16 को जगदलपुर में, केजरीवाल व भगवंत मान पहुंचेंगे छत्तीसगढ़

 Newsbaji  |  Sep 13, 2023 09:13 AM  | 
Last Updated : Sep 13, 2023 11:37 AM
दिल्ली के सीएम व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आएंगे छत्तीसगढ़.
दिल्ली के सीएम व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आएंगे छत्तीसगढ़.

रायपुर. आम आदमी पार्टी की बड़ी सभा आगामी 16 सितंबर को जगदलपुर में होने जा रही है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी होंगे.

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में सीट बढ़ाना चाहती है और यहीं कारण है कि लगातार प्रदेश में आम आदर्मी पार्टी के कार्यक्रम हो रहे है. केजरीवाल का यह प्रदेश में तीसरा दौरा है जब वे बड़ी आम सभा को संबोधित करेंगे.


बस्तर में जीतना चाहता है आप
छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशी उतारने वाली है. जानकारी के मुताबिक बस्तर में खास नजर है. यहां पर वे अपने प्रत्याशी की जीत चाहते है और यहीं वजह है कि आम सभा के माध्यम से अपनी योजनाओं को विस्तार से बताना चाहते है.


पार्टी में शामिल हो रहे बड़े चेहरे
विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां सदस्यता दे रही है. आम आदमी पार्टी में भी बड़े चेहरे शामिल हो रहे है. जिसमें सक्ति जिले से समाजसेवी अनुभव तिवारी, कांकेर के रिटायर्ड डीएसपी डीएस डेहारी व धमतरी के भोजराम साहू ने आप की सदस्यता ली है. जिसका स्वागत आप पार्टी में प्रभारी संजीव झा ने किया. इसके अलावा भी हर रोज नए चेहरे जुड़ रहे है पार्टी से.
 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft